युवाओ को आकर्षित करती है अवेंजर की ये बाइक्स

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 08:59:39 AM
युवाओ को आकर्षित करती है अवेंजर की ये बाइक्स

नई दिल्ली। बाइक्स की बात करें तो युवा वर्ग बाइक्स को लेकर खासे उत्साहित रहते है। युवा वर्ग अक्सर अपनें कॉलेज टाइम में कार की बजाय बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। क्योंकि बाइक चलानें का भी अपना ही एक मजा है। तो आइए जानते है कुछ ऐसी ही बजाज की अवेंजर बाइक्स के बारे में जो युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय है।

इन दमदार फीचर्स से लैस होगी टाटा की हैक्सा एसयूवी कार

अवेंजर स्ट्रीट150- इस बाइक में 150 सीसी का ट्विन स्पार्क डीटीएसआई इंजन दिया गया है। जो कि 14.3बीएचपी की पावर के साथ ही 17.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक की टॉप स्पीड 110 किमी प्रति लीटर है। ये बाइक 50 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 77हजार रुपए(एक्स शोरुम,दिल्ली) है।   

अवेंजर स्ट्रीट220- 220 सीसी लिक्विड कूल्ड दमदार इंजन के साथ तय ये इंजन 18.76 बीएचपी का पावर के साथ ही 17.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। ये बाइक 45 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है। बाइक की टॉप स्पीड 45 किमीट प्रति लीटर है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 87,331 रुपए(एक्स-शोरुम, दिल्ली) कीमत है।

भारतीय बाजार में रेनो क्विड एएमटी नें दी दस्तक

अवेंजर क्रूज220- 220 सीसी लिक्विड कूल्ड इंजन के साथ यह बाइक अक्सर युवाओं की पंसद रहती है। इस बाइक का दमदार इंजन 18.76 बीएचपी पावर के साथ 17.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 45 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। आपको बता दें कि इस बाइक का केवल एक ही वेरिंएट आता है औऱ वह स्पॉक डिस्क सेल्फ स्टार्ट के साथ उपलब्ध होता है। कीमत की बात करें तो यह बाजार में 98,462 रुपए (एक्स शोरुम दिल्ली) की कीमत पर उपलब्ध है।

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

क्या आपने देखा है रंग बदलने वाला अचलेश्वर महादेव मंदिर

Read more: तो शादी को लेकर लड़कियां अक्सर ये सोचती है...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.