भारतीय बाजार में जल्द दस्तक देगी मर्सिडीज की ये शानदार कार

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 01:08:35 PM
भारतीय बाजार में जल्द दस्तक देगी मर्सिडीज की ये शानदार कार

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में लग्जरी कारों की डिमांड में बढ़ोतरी हुई है। इसी को मद्देनजर रखते हुए लग्जरी कारों की निर्माता कंपनी मर्सिडीज भारतीय बाजार में जल्द ही अपनी नई कार को पेश करनें वाली है। कंपनी जल्द ही CLA-Class का फेसलिफ्ट वर्जन को बाजार में उतारनें की योजना बना रही है। गौरतलब है कि कंपनी नें इसी महिनें अपनी दो लग्जरी कैब्रियोलेट मॉडल कारों की सौगात भारतीय ऑटो बाजार को दिया है।

टोयोटा की इस लग्जरी कार का है बेसब्री से ऑटो सेक्टर को इंतजार

कंपनी इस फेसलिफ्ट एडिशन में कई कॉस्मेटिक बदलावों को शामिल करनें वाली है। कार में किए गए बदलाव कार को एक नया ही स्टाइलिश और बेहतरीन लुक दे रहे है। बदलावों पर ध्यान दे तो इस बार डायमंड पिन रेडिएटर ग्रिल और थ्री पॉइंट स्टार साइन, ट्रिम स्ट्रिप फ्रंट बंपर, अपडेटेड रियर बंपर, नई LED टेललाइट और ड्यूल एग्जॉस्ट जैसे फीचर्स को शामिल किया है।

मारुति, गुजरात सरकार 10,000 आदिवासी युवाओं को देगी ड्राइविंग प्रशिक्षण

वहीं बात करें इंजन की तो भारतीय बाजार में इसे सिंगल पेट्रोल व डीज़ल इंजन के साथ पेश किया जाएगा। इसके CLA200 पेट्रोल मॉडल में 2.0 लीटर इंजन से लैस किया गया है। जो कि 183PS की पावर और 300एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है। CLA 220d डीज़ल मॉडल में 2.1 लीटर होगा जो 136PS की पावर के साथ 300एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। कर पाने में सफल होगा। दोनों ही इंजन को 4 सिंलेडर इंजन के साथ लैस किया गया है। साथ ही दोनों इंजन में 7 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन देखनें को मिलेंगें।

होंडा का ये एडिशन 2017 में किया जा सकता है पेश

नवंबर महिनें में इन कारों नें दी भारतीय बाजार में दस्तक

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.