पर्यटकों को वेकेशन का बेहतरीन अनुभव दिलाने के लिए बनाई गई यह कार

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 03:35:09 PM
This car made  To get Best Ways of Experience To tourists  

ऑटो डेस्क। हुंडई ने 2018 जेनेवा इंटरनेशनल मोटर शो ऐसी कार पेश की है जिसे देखकर लोग आश्चर्यचकित हो गए। यह कार सड़क पर फर्राटे से दौड़ती है और पानी में नहीं रूकती। कंपनी ने इसे काइट (Kite) कान्सैप्ट पर बनाया है। यह कार पूरी तरह से इलैक्ट्रिक है।

रॉयल एनफील्ड ने अर्जेंटीना में किया प्रवेश

वहीं कार की इसे रेतीले बीच यह लेक के किनारे उपयोग करने के लिए खास तौर पर बनाया गया है जिससे पर्यटकों को वेकेशन का बेहतरीन अनुभव मिलेगा। खास बात यह है कि इसमें न तो कोई दरवाजा है और न ही कोई विंडो है। यानि यह पूरी तरह से डोरलैस कार है। इस कार में मोटर लगी है जो चारों पहियों को बराबर पावर देती है।

इन ऑटोमेटिव्स कारों से हंसते-हंसते कट जाएगा लंबा सफर

इस कार को सड़क के साथ पानी में भी चलने में मदद करती है वो है इसके रियर में लगी जैट टर्बाइन मोटर। इस मोटर से ही इसे पानी में भी चलाना आसान होता है। कंपनी ने इस काइट नामक कान्सैप्ट कार को पर्सनल वाटर क्राफ्ट के रूप में प्रदर्शित किया है। इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें OZ रेसिंग व्हील्स, LED हैडलाइट्स लगाई गई हैं।

नई स्टाइल के साथ पेश हुई हीरो की ये दो बाइक्स

टाटा मोटर्स ने एक लाख रुपए की छूट के साथ शुरू किया 'मैक्सिमम मार्च ऑफर'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.