ये है बीएमडब्ल्यू की पहली कस्टमाइज बाइक BMW G310R फ्लेट ट्रैकर

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 02:50:46 PM
This is BMW's first customized bike BMW G310R Flat Tracker

लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू की पहली मोटरसाइकिल BMW G310R की कस्टम मोटरसाइकिल इन दिनो काफी चर्चाओं का विषय बनी हुई है। इस कस्टमाइज मोटरसाइकिल को कंपनी नें जापान में पेश किया है। इस कस्टमाइज बाइक को वैज पेंट एंड कस्टम मोटरसाइकिल नाम दिया है। वहीं विश्वस्तरीय बाजार में इसे BMW G310R फ्लेट ट्रैकर नाम से जाना जाएगा। आपको बता दें कि इस कस्टमाइज बाइक को टोक्यो की एक कंपनी ताकाशी निहिरा नें बनाया है।

निसान ला रही है ये टेक्नोलॉजी, सर्विस और मेंटेंनेंस के लिए खूद बोलेगी कार

पावर स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इंजन पहले की तरह 313 सीसी का सिंगल सिलेंडर है जो 34बीएचपी की पावर के साथ 28 एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है। इसके दमदार इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स सेटअप से लैस किया गया है।  

बाइक के लुक की बात करें तो इसे बिल्कुल नया लुक दिया गया है। जिसमें ताकाशी निहिरा इस काम में बिल्कुल खरी साबित हुई है। निहिरा के मुताबिक पहले कभी इस तरह के बदलवों के साथ किसी भी बाइक को कस्टमाइज नहीं किया गया है। जिसमें फ्रंट एयर इनटेक डिवाइस, रियर एग्जॉस्ट और बैंकवर्ड टिलटिंग इंजन शामिल है।

इन दमदार फीचर्स के साथ अपडेट होगी होंडा-सिटी कार

निहिरा ने इस बाइक के फ्यूल टैंक से लेकर रियर पार्ट तक सब कुछ बदल दिया है। यहां तक की एग्जॉस्ट का लुक भी बदला गया है। यह सीट के साइड में दिया गया है। रियर सस्पेंशन को साइड फ्रेम पर फिट किया है, ताकि बैलेंस बेहतर बना रहे। ऑरिजनल एयर फिल्टर को K&K फिल्टर से बदला गया है। इसके अलावा, एलईडी स्पीडोमीटर और हैंडल पर हुआ चैंज आप देख ही सकते हैं। इस बाइक के टायर्स को ध्यान से देखिए। ऑरिजनल बाइक के 17 इंच के व्हील्स को 19 इंच से बदला गया है। इसके अलावा, हल्के डिस्कब्रेक का यहां इस्तेमाल हुआ है।

आपकी ड्राइविंग को ओर भी बेहतर बना देगें ये गैजेट्स

अब पार्लर नही, घर पर ही पाए ड्राई स्किन से छुटकारा 

अक्षय की 'जॉली एलएलबी 2' का फर्स्ट पोस्टर OUT  : देखिये 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.