Hero ने बाजार में उतारीं अपनी 200 सीसी इंजन वाली तीन बाइकें, कीमत पर डालें एक नजर

Samachar Jagat | Thursday, 02 May 2019 12:17:08 PM
Three new Next Generation Motorcycles launched by Hero MotoCorp

नई दिल्ली। हीरो मोटोकॉर्प ने 200 सीसी इंजन वाली तीन बाइकें लांच करके प्रीमियम बाइकिंग के नए युग में प्रवेश कर लिया है। कंपनी ने तीन नई बाइकों एक्सप्लस 200, एक्सप्लस 200 टी और एक्सट्रीम 200 एस को बाजार में उतारा है। अगर इन बाइकों की कीमत पर नजर डालें तो एक्सप्लस 200 की कीमत 97 हजार रुपए रखी गई है। एक्सप्लस 200 टी बाइक की कीमत 94 हजार रुपए और एक्सट्रीम 200 एस की कीमत 98500 रुपए रखी गई है। 

पैलिसेड और जी 90 समेत नए वाहनों की मजबूत बिक्री से पहली तिमाही में बढ़ा Hyundai Motor का मुनाफा

खबरों के अनुसार इस बारे में जानकारी देते हुए कंपनी के अध्यक्ष पवन मुंजाल ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि नई मोटरसाइकिलें दुनियाभर के युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करेंगी। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब उपभोक्ता लगातार नियमित रूप से दुनियाभर के सभी रूझानों के बारे में जागरूक रहता हैं कंपनियों को अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए नई प्रौद्योगिकियों की खोज करके और अभिनवता में शामिल होकर उस बदलाव से आगे रहना चाहिए। 

हुंडई वेन्यू की बुकिंग 2 मई से होगी शुरू, जानिए कौनसे नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं इस कार में और कब होगी लांच

उन्होंने आगे कहा कि भारत में सुरक्षा एवं उत्सर्जन के नए नियम लागू होने से भारत में घरेलू दुपहिया उद्योग तकनीकी तथा रचनात्मक बदलाव से गुजरेगा। मुंजाल ने कहा कि हीरो मोटोकॉर्प इस परिवर्तन और दुनिया के सबसे बड़े दुपहिया बाज़ार तथा अपने वैश्विक बाज़ारों के विकास के अगले चरण में उद्योग का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मारूति Alto से भी कम कीमत पर लांच हुई बजाज की ये कार, एक लीटर में देती है 35 किमी का माइलेज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.