टोयोटा ने लांच किया Etios Liva का स्पेशल एडिशन, कीमत 7.66 लाख रुपए

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 02:11:14 PM
Toyota launches Etios Liva's special edition, Price 7.66 lakh

ऑटो डेस्क। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने हाल ही में Etios Liva मॉडल का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। Liva का यह लिमिटेड एडिशन स्पेशल सफेद कलर में पेश किया है। यह ड्यूल टोन शेड में है। इसका इंटीरियर ब्लैक थीम पर बनाया गया है। टोयोटा ने Etios Liva के इस लिमिटेड एडिशन को बेस मॉडल से अधिक कीमत पर लॉन्च किया है। इसके बेस मॉडल VX से 30,000 रुपए अधिक कीमत है। इसके पेट्रोल वर्जन की कीमत 6.51 लाख रुपए और डीजल वर्जन की कीमत 7.66 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है।

कंपनी ने इस एडिशन को खासतौर पर अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए लॉन्च किया है। इसलिए लीवा के इस स्पेशल एडिशन में नए फीचर्स दिए गए है। साथ ही कंपनी इसके जरिए अपने प्रोडक्ट्स को भी अपग्रेड करने की कोशिश कर रही है।

ऑडी 16 अगस्त तक चला रही है 'Bring On The Rain' फ्री मानसून चेक-अप कैंप

लिमिटेड एडिशन में नए फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.8 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा भी है। सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो पहले की तरह ही इसमें ड्यूल फ्रंट एशआरएस एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रिब्यूशन (EBD) के साथ ऐंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), प्री-टेंशनर्स के साथ फ्रंट सीट बेल्ट और फोर्स लिमिटर्स साथ ही ISOFIX चाइल्ड सीट जैसी सुविधाएं दी गई है।

इस एडिशन की रूफ और पिलर ब्लैक कलर के पेंट में हैं। वहीं डैश बोर्ड के एक्सेंट्स पर रेड कलर दिखाई देगा। हालांकि ग्रिल्स, फॉग लैंप बेजेल्स, डोर हैंडल्स, बूट और किनारों पर रेड और ब्लैक भी दिखाई देगा।  गियर नॉब और एसी वेंट्स पर भी रेड एक्सेंट्स हैं।

सुजुकी ने पेश किया Ignis Sport स्पेशल एडिशन, जानें कीमत और फीचर्स

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के निर्देशक का बड़ा फैसला, इस वजह के चलते एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का नहीं करेेंगे निर्देशन

ऐश्वर्या राय ने दिया बड़ा बयान, इस फिल्म में भाई का रोल करने से सलमान ने कर दिया था इंकार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.