टोयोटा की इस लग्जरी कार का है बेसब्री से ऑटो सेक्टर को इंतजार

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 10:23:49 AM
टोयोटा की इस लग्जरी कार का है बेसब्री से ऑटो सेक्टर को इंतजार

नई दिल्ली। ऑटो बाजार की जानी मानी कंपनी टोयोटा इन दिनों खासी चर्चाओं के बाजार में बनी हुई है। टोयोटा अपने अपने लग्जरी ब्रांड लेक्सस के तहत कारों को भारतीय बाजार में उतारनें वाली है। इस कार का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है ऑटो सेक्टर में। टोयोटा की इस लग्जरी कार को बाजार में पेश करनें के लिए कंपनी भी खासी उत्साहित नजर आ रही है। जानकारी के मुताबिक कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपने तीन लग्जरी कारों को अपने लग्जरी ब्रांड के तहत पेश करनें की योजना बना रही है।

दुकाती इंडिया ने स्क्रैमब्लर श्रेणी की मोटरसाइकिल की कीमत 90,000 रुपए कम की

होंडा का ये एडिशन 2017 में किया जा सकता है पेश

गौरतलब है कि कंपनी अपनीं तीन कार X450h, ES300h और LX450d / LX570 को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। लेकिन कंपनी भारतीय बाजार में इन्हें कब तक पेश करेगी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन भारतीय बाजार में लग्गजरी कारों के बढ़ते दायरें को देखते हुए कंपनी इन्हें जल्द ही बाजार में पेश कर सकती है। अनुमान लगाया जा सकता है कि कंपनी इन लग्जरी कारों को भारतीय बाजार में अगले साल तक पेश कर देगी।

नोटबंदी से कितना प्रभावित हुआ है ऑटो सेक्टर जानिए!

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां

कहीं फैशन के चक्कर में आप गलती तो नही कर रही ?

O.M.G तो बॉलीवुड के इस स्टार के पास है कारो की ‘गॉडजिला’

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.