अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव में टीवीएस ने किया छह करोड़ का निवेश

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 03:41:12 PM
TVS invested 60 million in ultraviolet automotive

बेंगलुरु। इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रदाता कंपनी अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड को उच्च दक्षता वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल विकसित करने में मदद के उद्देश्य से टीवीएस मोटर कंपनी ने छह करोड़ रुपए का निवेश किया है। अल्ट्रावॉयलेट ने सोमवार को यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि सीरीज ए फंडिंग के तहत टीवीएस मोटर ने उसमें निवेश किया है। कंपनी अभी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल विकसित कर रही है जो 200 -250 सीसी श्रेणी की पंरपरागत मोटरसाइकिल से बेहतर होगी।

आग की घटनाओं के चलते दक्षिण कोरिया में बीएमडब्ल्यू कारों पर प्रतिबंध, 1,06,000 कारें की रिकॉल

उसने कहा कि इस अतिरिक्त निवेश उत्पाद इंजीनियरिंग को जारी रखने और शोध एवं विकास दल के साथ ही उनकी सुविधाओं को बढ़ाने में मददगार होगा। अल्ट्रावॉयलेट के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायण सुब्रमण्यम ने कहा कि यह निवेश उसके उत्पाद में टीवीएस मोटर कंपनी के विश्वास पर मुहर है। कंपनी अभी उच्च दक्षता वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल विकसित कर रही है जिसमें श्रेष्ठ प्रौद्योगिकी और डिजाइन है जो अद्बितीय अनुभव प्रदान करेगी। इस मोटरसाइकिल में स्मार्ट फीचर होंगे। टीवीएस मोटर कंपनी के मुख्य वित्त अधिकारी के गोपालदेसिकन ने कहा कि उनकी कंपनी ग्राहकों को श्रेष्ठ प्रौद्योगिकी और डिजाइन उपलब्ध कराने के प्रति कटिबद्ध है।

फोर्ड 21 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है 6 अलग-अलग ड्राइविंग मोड्स के साथ यह बेहतरीन परफॉर्मेंस कार

एक जिम्मेदार विनिर्माता के तौर पर उनकी कंपनी अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव के भारत में नवाचारी और टिकऊ इलेक्ट्रिक वाहन विकसित करने को परिणामदायी समझ रही है। अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव ने बहुत कम समय में उत्पाद इंजीनियरिग के क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रगति की है और टीवीएस को यह विश्वास है कि वह कंपनी ऐसा उत्पाद विकसित करेगी जो देश में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी का मार्ग प्रशस्त करेगा।- एजेंसी

अगर आपकी कार भी अचानक हो जाती है बंद तो बैटरी से जुड़े ये टिप्स आएंगे काम

सितंबर में लॉन्च किया जाएगा हीरो Destini 125, कीमत करीब 52,000 रुपए

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.