मारूति सुजुकी Celerio और Celerio X के अपडेटेड वर्जन भारतीय बाजार में लांच, कीमतों में हुई इतनी वृद्धि

Samachar Jagat | Friday, 05 Apr 2019 10:58:46 AM
Updated version of Maruti Suzuki Celerio and Celerio X launches in the Indian market

इंटरनेट डेस्क। मारूति सुजुकी कंपनी ने Celerio और Celerio X के अपडेटेड वर्जन को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है। नए सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखकर इन कारों को एबीएस फीचर्स से लैस किया गया है और सेफ्टी के लिए ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर दोनों के लिए सीटबेल्ट मॉनिटर्स और रियर में पार्किंग सेंसर दिया गया है। 

इस विशेष फीचर के कारण भारतीय बाजार को इंतजार है Hyundai की जल्द लांच होने वाली इस कार का

आपको बता दें कि इन दोनों ही कारों के मैकेनिकल फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इनमें वहीं पुराना 67bhp और 90Nm टॉर्क जनरेट करने वाला 3 सिलिंडर, 988cc पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसके अलावा Celerio और Celerio X के अपडेटेड वर्जन में 5 स्पीड मैनुअल और एक AMT गियरबॉक्स दिया गया है।

i-Smart नेक्स्ट-जनरेशन सिस्टम वाली MG Hector कार के फीचर्स आए सामने, इस वजह से है बहुत खास

वहीं बदलावों के बाद लांच हुई इन कारों की कीमतों में वृद्धि की गई है और नई Celerio के अलग - अलग मॉडल्स की कीमतों में 3 हजार रूपए से लेकर 15 हजार तक की बढ़ोतरी की गई है और इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 4.31 लाख रुपए रखी गई है। वहीं Celerio X क्रॉस हैच की कीमत में 4,000 रुपए से लेकर 13,000 रुपए तक बढ़ोतरी की गई है और इसकी शुरुआती कीमत 4.80 लाख रुपए रखी गई है।

लांच होने से पहले ही Hyundai Venue की तस्वीरें हुईं लीक, इस दिन हो रही है लांच

महिंद्रा ने अपनी इन तीन खास कारों को लीज पर देना किया शुरू, जानिए ग्राहकों को इस ऑफर से कितना फायदा होगा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.