फिएट अर्बन क्रॉस इन दमदार फीचर्स से है लैस जानिए

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 08:40:40 AM
Urban Cross is equipped with these powerful features Fiat Know

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की नामी कंपनी फिएट नें अपनी अर्बन क्रॉस को हाल ही में त्योहारी सीजन पर बाजार में पेश किया है। जिसकी डिलिवरी 1 अक्टूबर से शुरु भी कर दी है। कीमत की बात करें तो कंपनी नें फिएट अर्बन को बेहद तूफानी कीमतों में बाजार में पेश किया है। इसकी कीमत दिल्ली में एक्स शोरुम कीमत 6.85 लाख रुपए से शुरु होगी। वहीं कार के टॉप अबार्थ वेरिएंट की कीमत तकरीबन 9.85 लाख रुपए एक्स –शोरुम दिल्ली रखी गई है।

जानिए इस कार के बारे में जिसकी केवल 20 यूनिट ही बिकेगी भारत में

बात करें कार के इंजन के बारे में तो इसमें 1.3 लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन लगा है। जो 92 बीएचपी का पावर देता है।थ वहीं कार के टॉप ट्रिम इमोशन में 1.4 लीटर टी-जेट पेट्रोल इंजन लगाया गया है। जो 138 बीएचपी का पावर देता है। दोनो ही इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमीशन से लैस किया गया है।

कुछ इस तरह करे सर्दियों में अपनी कार की देखभाल

कार में कई तरह के नए फीचर्स और डिजाइन पर काम किया है। इसमें एलईडी डीआरएल,क्रोम लगा ग्रिल, 17 इंच का एलॉय व्हील को शामिल किया गया है। लॉन्च किए गए मॉडल में 17 इंच की एलॉय व्हील लगया गया है। कार में साइड बॉडी क्लैडिंद और रुफ स्पवॉयलर को सभी वेरिएंट के स्टैंडर्ड फीचर में शामिल किया गया है।

कार में इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ,यूएसबी,ऑक्स कनेक्टिविटी नेविगेशन जैसै फीचर्स को शामिल किया गया है। कार के इंटीरियर को ड्युअल-टोन शेड दिया गया है। 

वोल्वो की एस90 इन फीचर्स से है लैस

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

भारतीय बाजार में 2017 तक दस्तक देगी फोर्ड इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.