टर्बो इंजन के साथ पेश हुई फॉक्सवैगन गोल्फ GTI TCR

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 03:37:03 PM
volkswagen golf gti tcr introduced With Turbo Engine

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। फॉक्सवैगन ने गोल्फ GTI का हार्डकोर ट्रैक वर्जन गोल्फ GTI TCR पेश किया है। GTI TCR का मुकाबला मर्सिडीज बी-क्लास से होगा। हार्डकोर फॉक्सवैगन गोल्फ GTI TCR में इंटीरियर में काफी नयापन देखने को मिलेगा। इसके इंटीरियर में माइक्रोफाइबर/फैब्रिक कवर्स के अलावा डोर इंसर्ट्स और गियर स्टिक कवर दिए जाएंगे।

जानिएं गाड़ियों के रंग-बिरंगी नंबर प्लेट का राज

गोल्फ GTI TCR में 18-इंच के बेल्वेडेरे फॉर्ग्ड व्हील्स और 19-इंच एलॉय व्हील्स दिए गए है। फ्रंट में दो एक्स्ट्रा रेडिएटर्स भी दिए गए हैं। इसमें नया फ्रंट बंपर होगा और मॉडीफाइड एयरफ्लो और फ्रंट स्पॉयलर के तौर पर शार्पली काउंटर्ड स्प्लिटर है। इसके अलावा स्टेनलेस स्टील एग्जॉस्ट सिस्टम और एंड पाइप्स के साथ ज्यादा परफॉर्मेंस के लिए ट्यून किया गया है। सीट सेंटर सेक्शन्स में फ्लैश रेड कलर दिया है।

बजाज डोमिनर के मुकाबले में बेनेली पेश करेगी इम्पीरियल 400

इंजन- पावर स्पेशिफिकेशन की बात करें तो इसमें टर्बो इंजन दिया गया है। यह इंजन 5,000 से 6,800 rpm पर 286bhp की पावर और 4,300 rpm पर 370Nm का टॉर्क पैदा करता है। इंजन को 7-स्पीड डुअल क्लच गियरबॉक्स (DSG) से लैस किया गया है।

इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रोत्साहन की योजना के लिए दिए जा सकते हैं 9,381 करोड़ रुपए

रोल्स रॉयस की एसयूवी Cullinan में दी गई है कॉकटेल टेबल

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.