फॉक्सवैगन नें शुरु किया हैचबैक जीटीआई अभियान

Samachar Jagat | Monday, 20 Feb 2017 08:40:01 AM
Volkswagen  launched GTI hatchback campaign

नई दिल्ली। यात्री वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी फॉक्सवैगन ने हाल ही में पेश की अपनी हैचबैक कार जीटीआई के प्रति ग्राहकों में जागरूकता लाने एवं उसको चलाने का अनुभव हासिल करने के उद्देश्य से प्रमुख शहरों में अभियान शुरू किया है।

कंपनी ने जनवरी में इस कार की बिक्री शुरू की है। तीन दरवाजों वाली इस हैचबैक कार में 1.8 लीटर टीएसआई इंजन है जो सात सेकेंड में 100 किलोमीटर प्रति लीटर की गति पकडऩे में सक्षम है। लक्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू समूह की हैचबैक कार मिनी की प्रतिस्पधी इस कार की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 26.09 लाख रुपए है।

स्विफ्ट पंसदीदा कार, तो पल्सर लोकप्रिय मोटरसाइकिल

कंपनी ने बताया कि पहले चरण में आठ प्रमुख शहरों में यह अभियान संचालित करने की योजना बनायी गयी थी जिनमें से मुंबई, पुणे और बेंगलुरु में इसका आयोजन किया जा चुका है। दिल्ली एनसीआर के लिए कंपनी ने गुडग़ाँव में दो दिवसीय यह अभियान शुरू किया था जो आज समाप्त हुआ। अहमदाबाद में यह आज शुरू हुआ है। चेन्नई, कोलकाता और हैदराबाद में इसके आयोजन की तैयारी चल रही है।

विंटेज कार रैली में दिखीं 100 से अधिक पुरानी दुर्लभ गाड़ियां

कंपनी का कहना है कि पहले चरण में 99 जीटीआई कारों की पेशकश की गई थी। अब इस अभियान के दौरान ग्राहकों की बढ़ती रुचि और मिल रहे नये ऑर्डर से अगले वित्त वर्ष में इसकी बिक्री में तेजी आने की संभावना है। अब तक करीब 500 लोग इस कार में अपनी रुचि दिखा चुके हैं।

टोयोटा ने भारत में पेश की नई Prius Hybrid

टाटा मोटर्स का माइक्रोसॉफ्ट से गठजोड़

यामाहा रिकॉल करेगी वाईजेडएफ-आर3 मॉडल की 1,155 बाइक्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.