इन दमदार फीचर्स के साथ भारत में दस्तक देगी हुंडई की i30

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 12:55:40 PM
With these powerful features, will hit Hyundai's i30 in India

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की जानी-मानी कंपनी हुंडई जल्द ही तीसरी जनरेशन की आई-30 को बाजार में उतारनें वाली है। आपको बतां दे किं अक्टूबर माह में आयोजित हुए पेरिस मोटर-शो में कंपनी नें अपनी इस कार को शोकेस किया था। तभी से ये कार सुर्खियों में बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक कंपनी इसे 2017 में यूरोपिय बाजार में उतारेगी। संभावना जताई जा सकती है कि भारत में ये कार 2017 तक पेश कर सकती है।

फिएट की ये जीप किसी सुपर कार से कम नहीं जानिए इसके दमदार फीचर्स के बारे में...

कंपनी की इस कार के फीचर्स के बारे में बात करें तो हुंडई की नई कारों से मिलती-जुलती ही होगी। कंपनी की ये कार देखनें में बेहद आकर्षक दिखाई दे रही है। आगे की तरफ हुंडई की नई ग्रिल दी गई है। ग्रिल के अलावा यहां एलईडी लाइट फीचर से लैस थ्री-प्रोजेक्टर सेटअप वाली हैडलाइट दी गई हैं। नीचे की तरफ खड़ी पट्टी के रूप में डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें और प्रोजेक्टर फॉग लैंप्स दिए गए हैं।

इसके डैशबोर्ड का डिजाइन काफी आकर्षक है। यहां टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें दो टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम का विकल्प मिलेगा। इनमें एक 5 इंच का और दूसरा 8 इंच का होगा।

युवाओ को आकर्षित करती है अवेंजर की ये बाइक्स

कंपनी हुंडई आई30 को पेट्रोल और डीजल दोनो ही वेरिएंट में बाजार में पेश करेगी। इसके फीचर्स पर ध्यान दे तो इसमें 15, 16 और 17 इंच के अलॉय व्हील के विकल्प को शामिल किया जाएगा। इसे पीछे से आकर्षक बनाने के लिए यहां ब्लैक स्पॉइलर दिया गया है। इसके अलावा यहां रेप राउंड एलईडी टेललैंप्स और हाई पोजिशन वाले फॉग लैंप्स दिए गए हैं।

इन दमदार फीचर्स से लैस होगी टाटा की हैक्सा एसयूवी कार

भारतीय बाजार में रेनो क्विड एएमटी नें दी दस्तक

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.