एक ऐसा हीरा व्यापारी जिसने अपने 125 वर्करों को गिफ्ट में बांट दिए एक्टिवा स्कूटर

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 12:11:07 PM
एक ऐसा हीरा व्यापारी जिसने अपने 125 वर्करों को गिफ्ट में बांट दिए एक्टिवा स्कूटर

नई दिल्ली। आप जिस कंपनी में काम करते है वहां आपकों इनक्रीमेंट के तौर पर आपकी सैलेरी में इजाफा करके खुश किया जाता है। लेकिन कई ऐसी कंपनिया भी है जो अपने कर्मचारी को कई तरीके के उपहार भी देती है। 

वैसे तो गुजरात के सूरत में कई व्यापारी अपने कर्मचारियों को अनोखे उपहार देने के लिए जाने जाते हैं। वो अपने कर्मचारियों को सिर्फ बोनस ही नहीं देते बल्कि बोनस के साथ उन्हें हर साल कुछ खास भी देते हैं। 

ऐसे ही एक बिजनेसमैन हैं लक्ष्मीदास वेकारिया जो हीरेे का व्यापार करते हैं। इस साल उन्होंने अपने कर्मचारियों का वेतन बढ़ाने के अलावा उन्हें और भी कुछ खास तोहफा दिया है। उन्होंने अपने 125 कर्मचारियों को स्कूटर दिया है। 

लक्ष्मीदास वेकारिया ने 2010 मे हीरे तराशने की फैक्ट्री शुरू की। जबसे उन्होंने फैक्ट्री शुरू की तब से उनके वर्करों ने मालिक की तरक्की के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत की। वर्करों की महेनत से खुश होकर वेकारिया ने अपने 125 वर्करों को एक्टिवा 4जी गिफ्ट के तौर पर दी है।

गुजरात में लक्ष्मीदास ही अकेले ऐसे कारोबारी नहीं हैं, जिन्होंने अपने वर्करों को ऐसा गिफ्ट दिया हो। इससे पहले भी सूरत के ही हीरा कारोबारी ढोलकिया ने अपनी कंपनी के कर्मचारियों को दिवाली बोनस के रूप में पिछले साल 400 फ्लैट्स और 1,260 कारें गिफ्ट की थी।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.