ज्योतिष के अनुसार अब तक का सबसे बड़ा विज्ञापन करार करेंगे कोहली

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 04:06:25 PM
According to astrology Kohli will make the biggest advertising contract till date

नई दिल्ली। क्रिकेट में अपने सटीक भविष्यवाणी के लिएमशहूर ज्योतिषी नरेन्द्र बुंदे ने कहा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस साल भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नये मानदंड कायम करना जारी रखेंगे और ऐसा विज्ञापन करार करने वाले है जिसे भारतीय खेल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सुना भी नहीं गया है।

 

पेटीएम बना पांच वर्षों के लिए आईपीएल का अंपायर पार्टनर

पिछले साल जब लोग सीमित ओवरों में महेन्द्र सिंह  धोनी के स्थान पर सवाल उठा रहे थे तब नागपुर के इस ज्योतिषी ने कहा था कि 36 साल के धोनी इंग्लैंड में2 019 में होने वाले विश्व कप में खेलेंगे। उनकी ताजा भविष्यवाणी यह है कि कोहली 2025 तक टी20 विश्व कप और एकदिवसीय विश्व कप का विजेता बनने के साथ सचिन तेंदुलकर के सौ शतकों के रिकार्ड को तोड़ देंगे। बु्ंदे ने कहा, ‘‘ अब तक मेरी सारी भविष्यवाणी सही रही है। मैं देख सकता हूं कि विराट 2025 तक टी 20 और एकदिवसीय विश्व कप का खिताब जीतने के साथ तेंदुलकर के सौ शतकों के रिकार्ड को तोड़ सकते है।’’

गोयल ने रेलवे से कहा, बिजली घरों को कोयला आपूर्ति बढ़ाएं

उन्होंने कहा, ‘‘ विराट इस साल बड़ी इंडॉर्समेंट डील करेंगे जैसा मार्क मैस्करेनहास के वल्र्डटेल ने सचिन तेंदुलकर के साथ किया था। लेकिन इस करार में उन्हें तेंदुलकर से बहुत बड़ी रकम मिलेगी।’’ तेंदुलकर 1990 के दशक में जब शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, तब मैस्करेनहास ने सिलेब्रिटी मैनेजमेंट के मायने बदलते हुए इस क्रिकेट सितारे के साथ करोड़ों रुपये का करार किया था।

611 अंक की बढ़त के साथ 33,918 के स्तर पर बंद हुआ सेंसेक्स

इसके अलावा उन्होंने दिग्गज सचिन तेंदुलकर की चोट से वापसी, भारत रत्न सम्मान, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की वापसी और 2011 विश्व कप जीत की भी सही भविष्यवाणी की थी। इस बार नरेंद्र ने कहा है कि विराट की कप्तानी में टीम इंडिया का विदेशी धरती पर सफलता हासिल करने का समय आ गया है। बुंदे से कई क्रिकेटर सलाह ले चुके है जिसमें गांगुली, मुरली कार्तिक, एस. श्रीसंत, जहीर खान, गौतम गंभीर और सुरेश रैना शामिल है।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.