Air India ने वेतन देने में फिर की देरी, कर्मचारियों को जुलाई का वेतन अभी तक नहीं

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 08:09:46 PM
Air India again delayed salary, employees not paid for July

मुंबई। कर्ज के बोझ से दबी सार्वजनिक क्षेत्र की एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने अपने कर्मचारियों को वेतन का भुगतान करने में फिर विलंब किया है। सूत्रों ने बताया कि एयर इंडिया कर्मियों को अभी तक जुलाई का वेतन नहीं मिला है। न ही कंपनी ने वेतन भुगतान की संभावित तारीख बताई है।

रणबीर कपूर की फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबली 2 को दी जबरदस्त शिकस्त, तीसरी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनी 'संजू'

इस वर्ष कई बार एयर इंडिया ने कर्मचारियों को वेतन भुगतान में देरी की है। इससे पहले मार्च, अप्रैल, मई और जून में भी वेतन भुगतान में विलंब हुआ था। सूत्रों ने बताया कि वित्तीय संकट से जूझ रही राष्ट्रीय विमानन कंपनी ने अभी तक यह सूचना नहीं दी है कि वे वेतन का भुगतान कब करेगी।

Flipkart  की The Big Freedom Sale में स्मार्टफोन से लेकर कपड़ों और फर्नीचर पर मिल रही है 80% तक की छूट

एयर इंडिया के 11,000 से ज्यादा स्थायी कर्मचारी हैं। एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा कि कर्मचारियों को जुलाई माह का वेतन एक-दो दिन में दे दिया जाएगा। आमतौर पर एयरलाइन हर महीने की 30 या 31 तारीख को कर्मचारियों का वेतन उनके बैंक खातों में डाल देती है।

Trailer Out: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज हुआ

एयर इंडिया द्वारा वेतन भुगतान में देरी ऐसे समय हुई है जबकि सरकार ने एयरलाइन में 980 करोड़ रुपये के इक्विटी निवेश के लिए संसद की मंजूरी मांगी है। मार्च, 2017 के अंत तक एयर इंडिया पर 48,000 करोड़ रुपये का कर्ज का बोझ था।

गत माह नागर विमानन मंत्रालय ने कहा था कि एयर इंडिया को पुनरोद्धार योजना (टीएपी) और वित्तीय पुनर्गठन योजना (एफआरपी) के तहत 27,195.21 करोड़ रुपए प्राप्त हुए हैं।

नहीं रहे अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा, गुरुग्राम के अस्पताल में ली अंतिम सांस

Box Office: जानिए फिल्म 'मुल्क' ने अब तक कितने करोड़ की कमाई की



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.