एयर इंडिया के विमान में शराब के नशे में यात्री ने किया महिला की सीट पर पेशाब

Samachar Jagat | Saturday, 01 Sep 2018 02:04:04 PM
Alcohol drunken passenger made air pistol on woman's seat in Air India

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। एयर इंडिया इंटरनेशनल की एक उड़ान में शराब के नशे में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक महिला की सीट पर पेशाब कर दिया। नागर विमानन मंत्रालय ने इस संबंध में एयर इंडिया से रिपोर्ट मांगी है। यह घटना 30 अगस्त को एयर इंडिया के एआई 102 विमान में हुआ जो न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहा था।

तमिल फिल्म में काम करेंगे अमिताभ बच्चन, निर्देशक ने कहा अमिताभ के साथ काम करना उनके लिए ड्रीम को पूरा करने जैसा

पीड़ित महिला यात्री की बेटी इंद्राणी घोष ने शुक्रवार की शाम को इस घटना के संबंध में ट्वीट किया। घोष ने ट्विटर पर केंद्रीय नागर विमानन मंत्री सुरेश प्रभु, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और एयर इंडिया को टैग करते हुए लिखा, 30 अगस्त को एयर इंडिया का विमान एआई 102 जेएफके हवाईअड्डे से दिल्ली आ रहा था।

सीट संख्या 36 डी। अकेले यात्रा कर रही मेरी मां को उस समय सदमा लगा जब नशे में एक व्यक्ति ने रात्रि के भोजन के बाद उनकी सीट पर आकर पेशाब कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया है कि एयर इंडिया ने सिर्फ उनकी मां की सीट बदल दी और व्यक्ति पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। घोष ने कार्यकर्ता कविता कृष्णन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, '' नई दिल्ली हवाई अड्डे पर व्हीलचेयर पर बैठी मेरी मां कनेक्टिंग विमान का इंतजार कर रही थीं और इसी दौरान उन्होंने आरोपी यात्री को आराम से निकलते देखा।

ऐश्वर्या ने निर्माता से कहा- पहले फिल्म के अधिकार लाएं उसके बाद ही करूंगी 60 के दशक की इस फिल्म में काम

नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने एयर इंडिया को निर्देश दिया है कि वह तत्काल इस मामले को देखे और मंत्रालय और नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) को रिपोर्ट सौंपे। सिन्हा ने घोष के ट्वीट पर एयर इंडिया को टैग करते हुए ट्वीट किया, ''एयर इंडिया तत्काल इस मामले को देखे और मंत्रालय और नागरिक उड्डयन महानिदेशालय को रिपोर्ट सौंपे। ये एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है जिसमें आपकी मां को इस तरह के खराब अनुभव से गुजरना पड़ा। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.