त्योहारी बिक्री के लिए अमेजन इंडिया ने 50,000 अस्थायी रोजगार किए सृजित

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 12:16:51 PM
Amazon India created 50,000 temporary jobs for festive sale

नई दिल्ली। लोगों की खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ऑनलाइन खुदरा मंच अमेजन इंडिया ने त्योहारों से पहले पूरे देश के अपने नेटवर्क में 50,000 अस्थायी ( मौसमी ) पद सृजित किए हैं। यह बढ़ोत्तरी कंपनी के ग्रेट इंडियन फ़ेस्टिवल सेल के लिए काफी अहम साबित होने वाले हैं। 

आईएलएफएस को बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए मदद करने को तैयार है सरकार : गडकरी

कंपनी ने अपने प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट को कड़ी टक्कर देने के लिए यह कदम उठाया है। अमेजन इंडिया के देशभर में 50 से अधिक आपूर्ति केंद्र, छंटाई केंद्र और करीब 150 डिलिवरी केंद्र हैं ।  अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष ( इंडिया कस्टमर फुलफिलमेंट ) अखिल सक्सेना ने बताया, लोगों की खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हमने टीम का उल्लेखनीय तौर पर विस्तार किया है । 

महंगाई में जारी उतार-चढ़ाव के बाद भी फिलहाल महंगे नहीं होंगे घर, कार और व्यक्तिगत ऋण

इसके लिए हमने त्योहारी मौसम में सहयोगियों की संख्या को दोगुना तक बढ़ा दिया है। इसके अलावा पिछले त्योहारी मौसम की तुलना में ग्राहक सेवा केंद्रों को भी दोगुना किया गया है। उन्होंने कहा कि अस्थायी कर्मियों की संख्या में की गयी यह बढ़ोत्तरी कंपनी के ग्रेट इंडियन फ़ेस्टिवल सेल के लिए काफी अहम साबित होने वाले हैं। अमेजन 10 से 15 अक्टूबर तक ग्रेट इंडियन फ़ेस्टिवल सेल का आयोजन करेगी । - एजेंसी 

रूसी निवेशकों के लिए भारत की बढती डिजिटल अर्थव्यस्था में बड़े मौके : रविशंकर प्रसाद

म्यूचुअल फंड कंपनियों की परिसंपत्तियां सितंबर तिमाही में 14 प्रतिशत बढ़कर हुईं 24 लाख करोड़ रुपए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.