अमेरिका में अमेजन पर मिलेंगे अमूल उत्पाद

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 04:25:49 AM
Amazon to sell Amul products in US

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े फूड ब्रांड अमूल ने वैश्विक उपभोक्ताओं तक अपने उत्पादों को पहुंचाने की दिशा में कदम बढाते हुए ऑनलाइन मार्केट प्लेस अमेजन से ग्लोबल सेलिंग कार्यक्रम के तहत करार किया है।

अमूल के प्रबंध निदेशक आर एस सोढ़ी ने इस मौके पर कहा कि 20 वर्षों से अमेरिका में अमूल अपने उत्पादों का निर्यात कर रहा है और वहां पारंपरिक रिटेल चैनल के माध्यम से इसके उत्पादों की बिक्री की जाती है। अमेजन के साथ साझेदारी के जरिए अब अमेरिका में ऑनलाइन क्षेत्र में प्रवेश किया जा रहा है। अमेजन के ग्लोबल सेलिंग प्रोग्राम के माध्यम से अमूल के अंतरराष्ट्रीय कारोबार का दायरा बढ़ा है।

अमेजन इंंडिया के सेलर सर्विसेज के निदेशक एवं महाप्रबंधक गोपाल पिल्लई ने कहा कि भारत के सबसे पसंदीदा खाद्य ब्रांड को अमेजन के मंच पर लाने के साथ ही अमेरिकी बाजार में ब्रांड के विकास को गति देने में मदद किया जाएगा।

अमेजन की 20 वर्षों से अधिक की विशेषज्ञता का लाभ उठाकर अमूल अमेरिका में ऑनलाइन क्षेत्र में कदम रख रहा है। इस ब्रांड को अमेजन के गोल्ड-स्टैंडर्ड फुलफिलमेंट बाइ अमेजन (एफबीए) पेशकश के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा और फिर यह धीरे-धीरे अमेरिका में अपने ऑनलाइन व्यावसाय का विस्तार करेगा। फुलफिलमेंट बाइ अमेजन की मदद से अमूल अपने उत्पादों को अमेजन के वेयरहाउस में भंडारित करने और अमेजन पैक प्राप्त करने में सक्षम होगा।

अमूल के की जरूरतों को पूरा करने के लिए अमेजन के माध्यम से ऑनलाइन दुनिया में रखा कदम।

उन्होंने कहा कि अमेजन के ग्लोबल सेलिंग कार्यक्रम ने दुनिया भर के लाखों ग्राहकों तक‘मेड इन इंडिया’उत्पादों को पहुंचाने में मदद की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.