अमेजन पटना, गुवाहाटी में विशेष पूर्ति केंद्र करेगी स्थापित

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2019 09:12:21 AM
Amazon will set up special supply center in Patna, Guwahati

नयी दिल्ली। अमेजन इंडिया पटना एवं गुवाहाटी में विशेष पूर्ति  केंद्रों की स्थापना करेगी एवं दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों में अपने केंद्रों की क्षमता का विस्तार करेगी। कंपनी ने कहा है कि इससे उसके डिलिवरी व्यवस्था में सुधार होगा और उसमें तेजी आएगी।

Rawat Public School

अमेजन के ग्राहक पूर्ति विभाग (एशिया) के उपाध्यक्ष अखिल सक्सेना ने ‘पीटीआई-भाषा‘ को बताया, ‘‘कंपनी पटना और गुवाहाटी में दो नये विशेष पूर्ति केंद्र स्थापित करेगी तथा नयी दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, लुधियाना और अहमदाबाद एवं कुछ अन्य शहरों के अपने मौजूदा केंद्रों की क्षमता का विस्तार करेगी।

उन्होंने बताया कि इस तरह उसके नेटवर्क में कुल 90 लाख घन फुट क्षेत्र के विस्तार केंद्र हो जाएंगे। यह 2018 की तुलना में क्षमता में 40 प्रतिशत का विस्तार है। उन्होंने कहा कि भारत में अमेजन के डिलिवरी स्टेशनों की संख्या 60 से बढक़र 80 हो जाएगी। अमेजन का प्राइम डे सेल इस साल 15-16 जुलाई को होगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.