अशोक कपूर का परिवार येस बैंक में हिस्सेदारी कम करने को तैयार

Samachar Jagat | Friday, 11 Oct 2019 03:32:49 PM
Ashok Kapoor's family ready to reduce stake in Yes Bank

मुंबई। येस बैंक के सबसे बड़े शेयरधारक एवं सह-प्रवर्तक अशोक कपूर (दिवंगत) की पुत्री शगुन गोगिया ने नये प्रबंधन का समर्थन करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि उनका परिवार हिस्सेदारी कम करने के लिये तैयार है।

गोगिया को हाल ही में बैंक के निदेशक मंडल में शामिल किया गया है। गोगिया ने कहा कि यदि पूंजी जुटाने के जारी उपक्रम में कोई बड़ा निवेशक निदेशक मंडल में शामिल होता है तो उनका परिवार अपनी हिस्सेदारी को मौजूदा 8.33 प्रतिशत के स्तर से कम करने के लिये तैयार है।

बैंक करीब एक साल से संकट के दौर से गुजर रहा है। रिजर्व बैंक ने बैंक के सह-प्रवर्तक राणा कपूर को मुख्य कार्यकारी एवं प्रबंध निदेशक के पद पर पुन: नियुक्त करने को मंजूरी देने से इंकार कर दिया था। अभी प्रबंधन की अगुवाई मौजूदा मुख्य कार्यकारी रवणीत गिल कर रहे हैं। गिल ने मार्च में बैंक में पद संभाला है।

गोगिया ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘नियामकीय अनुपालन, जोखिम प्रबंधन और संचालन अभी बैंक में पूरी तरह से दुरुस्त हो चुका है। मुझे पूरा यकीन है कि संचालन व पारदॢशता के मुद्दे भी हमारे समक्ष हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे इस बात का भी यकीन है कि हम अपने अतीत को पीछे छोड़ भविष्य को संवारेंगे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.