जियो से भी आकर्षक प्लान आने वाला है बाजार में

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 09:08:28 PM
attractive plans will come in market More profitable than jio

रिलायंस जियो लॉन्च के बाद से वैसे तो कमोबेश सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने कॉलिंग और डेटा प्लान में बदलाव किए हैं. लेकिन रिलायंस जियो के बॉस मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्यूनिकेशन ने अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का प्लान लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत 149 रुपये है जिसके तहत देश भर भी में किसी भी मोबाइल नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकती है.

इस प्लान में न सिर्फ फ्री कॉलिंग है, बल्कि इसके साथ यूजर्स को 300MB डेटा भी दिया जाएगा जिसे 2G, 3G और 4G नेटवर्क पर यूज किया जा सकेगा.

रिलायंस कंप्यूनिकेशन का यह प्लान कुछ मायनों में रिलायंस जियो से बेहतर कहा जा सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस प्लान को यूज करने के लिए आपके पास 4G हैंडसेट होना जरूरी नहीं है. इसके अलावा कॉलिंग के लिए आपको 4जी सपोर्ट की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. आपको बता दें कि रिलायंस जियो यूज करने के लिए 4जी स्मार्टफोन जरूरी है.

फिलहाल रिलायंस जियो की सभी सर्विसेज 31 दिसंबर तक के लिए मुफ्त हैं. लेकिन इसके बाद प्लान की शुरुआत होगी जिसकी शुरुआती कीमत 149 रुपये है. इसमे 300GB 4G डेटा के साथ फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.