गरीबों को योजनाओं का लाभ दिलाने में बीडीओ आए आगे

Samachar Jagat | Sunday, 14 Jan 2018 05:14:01 PM
BDO comes forward to give benefit to schemes to the poor

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ग्राम्य विकास राज्यमंत्री(स्वतंत्र प्रभार) डा0 महेन्द्र सिंह ने खण्ड विकास अधिकारियों(बीडीओ) से गरीबों को योजनाओं का लाभ दिलाने की अपील की है। श्री सिंह दीनदयाल उपाध्याय, राज्य ग्राम्य विकास संस्थान में आयोजित बीडीओ के तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन कर रहे थे।

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने आवास ऋण बाजार में किया प्रवेश

डा0 सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत लाभार्थियों के चयन में पारदर्शिता लायी जाये तथा आवास का निर्माण हर परिस्थिति में तय समय के अन्दर पूर्ण कर लिया जाये।

कैपिटल फर्स्ट के 10 शेयर के बदले IDFC बैंक के 139 शेयर जारी किए जायेंगे

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के लाभार्थियों के चयन की सूची का भली-भांति पूर्वक जांच कर लिया जाय और लोहिया आवास योजना के तहत पूर्व में आवंटित किये गये आवासों में शौचालयों का निर्माण एवं सोलर लाईट की व्यवस्था की गयी है या नहीं इसकी भलीभॉति जॉंच कर रिपोर्ट शासन को उपलब्ध करायी जाये। उन्होंने अधिकारियों से गांव के भ्रमण पर जाने के भी निर्देश दिये।- एजेंसी

वैश्विक संकेतों से सोना सात सप्ताह के उच्चतम स्तर पर

ऋण धोखाधड़ी मामले में आंध्रा बैंक के पूर्व अधिकारी गिरफ्तार

रविवार 14 जनवरी को पेट्रोल-डीजल की कीमत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.