भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस को मिला एसोचैम एक्सीलेंस पुरस्कार

Samachar Jagat | Monday, 25 Mar 2019 04:22:00 PM
Bharti AXA Life Insurance got Ascham Excellence Award

नयी दिल्ली।  जीवन बीमा क्षेत्र की कंपनी भारती एक्सा लाइफ इंस्योरेंस को एसोचैम के ‘कारपोरेट कम्यूनिकेशन टीम अवार्ड 2019’ से नवाजा गया है।  प्रमुख उद्योग संगठन एसोचैम ने भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस को जीवन बीमा क्षेत्र में एक्सीलेंस तथा इंश्योरेंस लीडर मीट 2019 (रेगुलेशन, डिसरप्शन और प्रोडक्ट डायनमिक्स) के दौरान यह पुरस्कार दिया। कंपनी ने सोमवार को यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुये कहा कि देश के लोगों से संपर्क बढ़ाने और विश्वास पाने की बदौलत कंपनी को एसोचैम पुरस्कार पाने में मदद मिली। इस पुरस्कार ने कंपनी की क्षमता, एक्सीलेंस और इंश्योरेंस क्षेत्र में कंपनी के सालान योगदान को भी स्वीकारा है।

कंपनी के उपाध्यक्ष एवं कारपोरेट कम्युनिकेशन प्रमुख संजीव कुमार ने कहा कि जीवन बीमा क्षेत्र की तरह विश्वास ही बेहतर कम्यूनिकेशन के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है और इस नियम का आधार है रिलेशनशिप। उनकी कंपनी के लिए कम्यूनिकेशन पूरी तरह ह्यूमन कनेक्शन है। इसको ध्यान में रखते हुए पूरे देश में लोगों को उनकी भाषा में जीवन बीमा की उपयोगिता और वित्तीय सुरक्षा के बारे में बताया जाता है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.