कैडबरी ने बाजार में उतारी 30 प्रतिशत कम चीनी वाली चॉकलेट

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 02:37:30 PM
Cadbury sells 30 percent less sugar chocolate in the market

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। चॉकलेट निर्माता कंपनी कैडबरी डेयरी मिल्क ने 30 प्रतिशत कम चीनी वाली चॉकलेट बाजार में उतारी है। मान्डेलीज इंडिया के अध्यक्ष दीपक अय्यर ने 30 प्रतिशत कम चीनी वाली चॉकलेट को बाजार में पेश करते हुए कहा कि इसमें किसी भी प्रकार का अतिरिक्त कृत्रिम मीठा नहीं होगा।

आरबीआई ने शून्य राशि वालों खातों के लिये नियमों में ढील दी, अब मिलेंगे चेक बुक समेत अन्य सुविधाएं

अय्यर ने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों को बेहतर उत्पाद मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है और नई चॉकलेट इसी श्रृंखला का नया उत्पाद है। कंपनी चॉकलेट के स्वाद को निरंतर बेहतर बनाने पर जोर दे रही है। नई चॉकलेट स्वाद की गुणवत्ता से किसी प्रकार का समझौता किए बिना कम शक्कर वाला विश्व स्तरीय उत्पाद है।

गृह ऋण के आंकड़े कह रहे हैं कि छोटे, मझोले शहरों में बढ़ रही है घरों की मांग: जेएलएल

कंपनी के चॉकलेट विपणन विभाग के निदेशक अनिल विश्वनाथन ने कहा कि मांडेलीज लोगों के स्वाद और उनकी पसंद के लिए लगातार तत्पर रहती है। नए उत्पाद में चीनी 30 प्रतिशत कम है और इसमें किसी प्रकार का कृत्रिम मीठा या रंग इस्तेमाल नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि कंपनी ग्राहकों के लिए कैडबरी की चॉकलेट का स्वाद बरकरार रखते हुए वही स्वाद, वही मिठास ब्रांड प्रस्ताव पर केंद्रित रहेगा। -एजेंसी

ऑयल इंडिया को मिल सकते हैं 12, ओएनजीसी, वेदांता को नौ-नौ, रिलायंस-बीपी को एक तेल/गैस खंड: सूत्र



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.