कैनन इंडिया इस साल खोलेगी 30 खुदरा केंद्र

Samachar Jagat | Sunday, 15 Apr 2018 11:39:07 AM
Canon India will open 30 retail centers this year

नई दिल्ली। कैमरा बनाने वाली कंपनी कैनन इंडिया को वित्त वर्ष 2019-20 तक वार्षिक बिक्री 3,500 करोड़ रुपए होने की उम्मीद है। आगामी वर्षों में कारोबारी से कारोबारी (बीटूबी) खंड तथा कारोबारी से उपभोक्ता (बीटूसी) खंड में वृद्धि दहाई अंक में रहने से कंपनी को यह उम्मीद है।

वैश्विक संकेतों से सोने ने 32,000 रुपए का स्तर फिर हासिल किया, चांदी भी मजबूत

कंपनी छोटे कस्बों और शहरों के ग्राहकों तक पहुंच बढ़ाने के लिए अपने वितरण तंत्र को मजबूत कर रही है। इस वर्ष के अंत तक कंपनी कैनन इमेज स्क्वायर के करीब 30 और खुदरा केंद्रों खोलेगी और इसी के साथ कुल केंद्रों की संख्या 280 पहुंच जाएगी।

टाटा स्टील की मार्च में घरेलू बिक्री 6.23 प्रतिशत गिरकर 30.1 लाख टन रही

इसके अतिरिक्त प्रिंटर और तस्वीर उत्पाद कारोबार में सक्रिय कैनन में इस्तेमाल होने वाली इमेजिग प्रणाली और सुरक्षा एवं निगरानी कैमरा उत्पादों पर भी विचार कर रही है। कैनन इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी काजातुडा कोबायाशी कहा, ’’हमारा लक्ष्य दहाई वृद्धि आंकड़े को जारी रखने का लक्ष्य है ... 2019-20 तक बिक्री करीब 3,500 करोड़ रुपए होगी। ’’

लोहिया आटो ने नियुक्त किया नया विपणन प्रमुख

उन्होंने आगे कहा, ’’जीएसटी के लागू होने के बाद 2017 हमारे लिए बेहतर वर्ष रहा और पहली बार हमने दहाई अंक में वृद्धि दर्ज की और यह तेजी अभी तक जारी है। ’’ कंपनी की बिक्री वित्त वर्ष 2017 में 2,600 करोड़ रुपए थी। कंपनी का वित्त वर्ष जनवरी से दिसंबर होता है। एजेंसी

आयकर कानून में संशोधन पर मसौदा जारी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.