वोडाफोन एम पैसा के आउटलेटस से नकद निकासी

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 08:24:40 PM
वोडाफोन एम पैसा के आउटलेटस से नकद निकासी

नई दिल्ली। देश में कम नगदी की अर्थव्यवस्था बनाने के सरकार के प्रयासों को समर्थन देते हुए वोडाफोन इण्डिया ने अपने एम पैसा उपभोक्ताओं के लिए अपने डिजिटल वालेट का इस्तेमाल कर 120,000 से अधिक वोडोफोन एम पैसा आउटलेटस से नकद राशि निकालने की नई सुविधा देने की घोषणा की है।

बैंक की शुक्रवार को जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार यह सुविधा नकदी की उपलब्धता पर आधारित होगी। वोडाफोन ने कहा है कि उसके 84 लाख से अधिक एम पैसा ग्राहक हंै।

वोडाफोन एम पैसा के बिजनेस हैड सुरेश सेठी ने कहा कि वोडाफोन एम पैसा के उपभोक्ताओं को अब नकदी के इंतजार में अपनी बैंक शाखा या एटीएम के बाहर लंबी कतारों खड़े नहीं रहना पड़ेगा। हमने देश भर में 120,000 से अधिक एम पैसा आउटलेटस है जो बैंकों के राष्ट्रव्यापी नेटवर्क में स्थापित शाखाओं की संख्या के बराबर है। इनमें से 56 फीसदी से अधिक आउटलेट ग्रामीण भारत में स्थित है।

सेठी ने कहा कि इन वालेट को क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेट वैंकिंग के जरिए आसानी से लोड किया जा सकता है। इसके अलावा वोडाफोन एम पैसा वालेट का इस्तेमाल आनलाईन शापिंग , बिलों के भुुगतान तथा परिवारजनों या दोस्तों को पैसा भेजने के लिए भी किया जा सकता है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.