CCI ने दी इंडस टावर्स के शेयरों को वोडाफोन के शेयरधारकों को हस्तांतरण की मंजूरी

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 02:16:38 PM
CCI gives shares of Indus Towers to Vodafone shareholders for transfer

नई दिल्ली। भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) ने समूह के भीतर ही दूरसंचार कंपनी से इंडस टावर्स के शेयरों को वोडाफोन इंडिया के शेयरधारकों को स्थानांतरित किए जाने को मंजूरी दे दी। आयोग के अनुसार वोडाफोन इंडिया के 12 इक्विटी शेयरधारकों ने इस मंजूरी के लिए एक नोटिस संयुक्त रूप से दाखिल किया था।  इसके तहत दूरसंचार कंपनी से इंडस टावर्स के 42 प्रतिशत शेयरों का अंतर समूह स्थानांतरण वोडाफोन इंडिया के शेयरधारकों को किया जाएगा।

विदेश व्यापार नीति की समीक्षा में सरकार ने दिया निर्यात बढ़ाने पर जोर

ये शेयर कंपनी में शेयरधारकों की शेयरधारिता के अनुपात में दिए जायेंगे। वोडाफोन इंडिया के शेयरधारकों में अल-अमीन इन्वेस्टमेंट्स, एशिया टेलिकम्युनिकेशंस इन्वेस्टमेंट्स (मारीशस), सीसीआईआई (मारीशस) इंक, यूरो पेसिफिक सिक्यूरिटीज, वोडाफोन टेलिकम्युनिकेशंस (इंडिया), मोबिलवेस्ट एण्ड प्राइम मेटल्स शामिल हैं।

फिक्की की वार्षिक आम बैठक को पहली बार संबोधित करेंगे : मोदी

इसके अलावा ट्रांस क्रयस्टल, आमेगा टेलिकॉम होल्डिंग्स, टेलिकॉम इनवेस्टमेंट्स इंडिया, जेके फिनहोल्डिंग्स (इंडिया) और उषा मार्टिन टेलिमेटिक्स भी शामिल हैं। -एजेंसी 

उबर ने परिवहन के लिए किया हैदराबाद मेट्रो से करार

एलआईसी ने अप्रैल-नवंबर के दौरान शेयरों में किया 44 हजार करोड़ रुपए का निवेश



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.