मोदी से मिला सीआईआई का प्रतिनिधिमंडल

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Jan 2020 03:57:28 PM
CII delegation met Modi

नई दिल्ली। भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) के अध्यक्ष विक्रम किर्लोस्कर के नेतृत्व में संगठन के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट कर निवेश, व्यापार को आसान बनाने, निर्यात तथा उद्योग एवं अर्थव्यवस्था से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। सीआईआई ने बुधवार को यहां जारी बयान में बताया कि प्रतिनिधिमंडल में किर्लोस्कर के अलावा टाटा स्टील लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा प्रबंध निदेशक एवं सीआईआई के उपाध्यक्ष टीवी नरेंद्रन, सीआईआई के महानिदेशक चंद्रजीत बनर्जी, फीडबैक इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष तथा सीआईआई इंफ्रास्ट्रक्चर काउंसिल के प्रमुख विनायक चटर्जी, टीवी सुंदरम लीनगेर एंड संस प्राइवेट लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक तथा सीआईआई की शिपिंग एवं लॉजिस्टिक्स की नेशनल कमिटी के अध्यक्ष आर दिनेश शामिल थे।



loading...

इस प्रतिनिधिमंडल में अशोक लेलैंड के प्रबंध निदेशक तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी विपिन सोंधी, अर्नस्ट एंड यंग एलएलबी के भारत क्षेत्र के अध्यक्ष तथा सीआईआई की टैक्सेशन पर नेशनल कमेटी के अध्यक्ष राजीव मेमानी, शार्दुल अमरचंद मंगलदास एंड कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष तथा सीआईआई की आर्बिट्रेशन पर नेशनल कमेटी के अध्यक्ष शार्दुल एस श्रॉफ भी थे। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.