डेल इंडिया लॉन्च करने जा रही है अब इस तरहा का डेस्कटॉप

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 08:20:24 PM
Dell launches new commercial desktop

नई दिल्ली। कंप्यूटर बनाने वाली कंपरी डेल इंडिया ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक नई तकनीक का डेस्कटॉप लॉन्च करने की घोषणा की है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि यह डेस्कटॉप कारोबारियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। वह इस पर कई तरह के अपने कारोबारिक कार्य कर सकते हैं। यह डेस्कटॉप भारत में किसी भी प्रकार के कारोबार के लिए सबसे जरूरी है और यह काम के लिए भी आसान और बेस्ट है और इसकी शुरूआती कीमत भी कुछ ज्यादा नहीं है जिससे हर कारोबारी इस डेस्कटॉप को आसानी से खरीद सकता है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी इसकी घोषणा ही की गई है।

कश्मीर में मानव मानवाधिकारों के उल्लंघर की संरा की रिपोर्ट पर पाकिस्तान ने कही ये बात!

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार कंप्यूटर बनाने वाली प्रमुख कंपनी डेल इंडिया ने गुरुवार को नए ऑप्टिप्लेक्स कॉमर्शियल डेस्कटॉप लॉन्च करने की घोषणा की, जिसकी शुरूआती कीमत 33,999 रुपए है। कंपनी ने ऑप्टिप्लेक्स के 25 वर्ष पूरे होने के अवसर पर ऑल-इन-वन (एआईओ) और ऑप्टिकल्स फैमिली टावर सीरीज में नए कंप्यूटर उतारे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बच्चों को दिया ये मंत्र, जानकार आपकों भी होगी खुशी

ऑल-इन-वन की इस नई श्रृंखला में वर्सेटाइल, स्पेस की बचत करने वाले फॉर्म फैक्टर्स और आठवीं पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसर की पेशकश की गई है। कंपनी के क्लाइंट सॉल्यूशंस ग्रुप के निदेशक और महाप्रबंधक इंद्रजीत बेलगुंडी ने यह घोषणा करते हुए कहा कि डेस्कटॉप भारत में किसी भी कारोबार के लिए सबसे जरूरी है।

कॉलेज में शांति से काम कर रहा था कर्मचारी फिर हुआ कुछ ऐसा, अब कभी नहीं आ पाएंगा वहां

डेल ने डेस्क पर काम करने वाले कर्मचारियों की पहचान प्रमुख वर्कफोर्स के रूप में की जाती है, जिन्हें विश्वसनीय, सुरक्षित और नई-नई तरह के पीसी की जरूरत है, जो उनके कारोबार की तमाम जरूरतों को पूरा कर सके। डेल की 33 वर्ष की विरासत में ऑप्टिप्लेक्स 25 वर्ष से मौजूद है, जो लगातार उपभोक्ताओं को नए-नए अनुभव मुहैया करा रहा है। सावर्जनिक क्षेत्र से लेकर बैंकिंग, फाइनेंस और फाइनेंशियल सर्विसेंज और इंश्योरेंस (बीएफएसआई) सेक्टर तक डेस्कटॉप की आपूर्ति की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.