ग्रेट इंडिया प्लेस के निदेशकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 01:20:23 PM
Filing fraud cases against directors of Great India Place

नोएडा। थाना सेक्टर 49 में ग्रेट इंडिया प्लेस के 17 निदेशकों के खिलाफ एक व्यक्ति ने कथित धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि गुड़गांव स्थित अप्पू घर में कमर्शियल प्रोपर्टी देने के नाम पर इन लोगों ने उससे 54 लाख रूपए ठग लिए।

फरवरी में यात्री वाहन बिक्री 7.77 प्रतिशत, कारों की बिक्री 3.7 प्रतिशत बढ़ी

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि सेक्टर 50 के महागुन अपार्टमेंट में रहने वाले मुकेश शर्मा ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि सेक्टर 38 ए स्थित ग्रेट इंडिया प्लेस के निदेशक राकेश बब्बर, रॉबिन, राजीव बब्बर, ऋषि बब्बर, भावना बब्बर, अपूर्व बब्बर, संजीव, सोनी, सतपाल सुनेजा, राजीव गोसाई, नरेंद्र कुमार सुराना, मेवा सिंह, गौरव सचदेवा सहित 17 निदेशकों ने उन्हें गुड़गांव के सेक्टर 29 स्थित अप्पू घर में एश्योर रिटर्न के साथ एक प्रॉपर्टी दी।

सस्ते आवास की खरीद पर रियायती ऋण योजना में महाराष्ट्र और गुजरात बेहतर

उसके एवज में उन्होंने 54 लाख रूपए दिए। शिकायतकर्ता का आरोप है कि इन लोगों ने धोखाधड़ी करके उनसे पैसे ठग लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.