अग्नि सुरक्षा प्रदर्शनी एवं सम्मेलन 8 दिसंबर से दिल्ली में

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 08:55:24 PM
Fire Protection Exhibition and Conference 8 December in Delhi

सुरक्षा एवं अग्नि सुरक्षा उपरकणों पर आधारित तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय अग्नि एवं सुरक्षा प्रदर्शनी एवं सम्मेलन आठ दिसंबर से राजधानी दिल्ली में आयोजित होगा।
 
इसके आयोजक यूबीएम इंडिया के प्रबंध निदेशक योगेश मुद्रास ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रदर्शनी एवं सम्मेलन में भारत के अतिरिक्त दुनिया के 20 प्रमुख देशों की कंपनियां भाग ले रही है। कुल मिलाकर 300 से अधिक कंपनियां अपने उत्पाद प्रदर्शित करेंगी। 

उन्होंने कहा कि यह इस प्रदर्शन एवं सम्मेलन का 10वां संस्करण है। उन्होंने कहा कि देश में व्यक्तिगत सुरक्षा के साथ ही सामुदायिक एवं कार्यालय के साथ ही सार्वजिनक स्थलों पर सुरक्षा उपकरणों की मांग में तेजी आई है और इसके मद्देनजर यह प्रदर्शनी एवं सम्मेलन आम लोगों के साथ ही कारोबारियों के लिए लाभदायक है क्योंकि घरेलू कंपनियों को वैश्विक स्तर की प्रमुख कंपनियों के साथ मिलकर काम की संभावनाएं तलाशने का यह एक अवसर भी होगा। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.