फ्लिपकार्ट ने विक्रेताओं को त्वरित कर्ज देने के लिये बैंकों, एनबीएफसी से करार किया

Samachar Jagat | Friday, 21 Jun 2019 08:17:55 AM
Flipkart has tied up with banks, NBFC to provide quick loans to vendors

मुंबई। वालमार्ट की स्वामित्व वाली ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपने विक्रेताओं को महज दो दिन में ऋण प्रदान करने के लिये कई बैंकों तथा गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों (एनबीएफसी) के साथ करार किया है। कंपनी ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा कि उसने विक्रेताओं का वित्तपोषण करने वाले कार्यक्रम ‘ग्रोथ कैपिटल’ को नये सिरे से तैयार किया है। इसके तहत फ्लिपकार्ट के एक लाख से अधिक विक्रेता महज दो दिन में 10 बैंकों एवं एनबीएफसी से कर्ज ले सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि इसमें एक दिन का समय कर्ज की मंजूरी में लगता है तथा अगले दो दिन के भीतर कर्ज दे दिया जाता है। कर्ज की ब्याज दर 9.5 प्रतिशत है।

कंपनी ने कहा कि इसके लिये भारतीय स्टेट बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, एक्सिस बैंक, आदित्य बिड़ला फाइनेंस, टाटा कैपिटल, फ्लेक्सीलोन्स, स्मॉल इंडस्ट्रीज डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया (सिडबी), लेंभडगकार्ट, इंडिफाइ और हैप्पी लोन्स के साथ करार किये गये हैं। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.