जीओ गीगाफाइबवर: पहले टेस्ट का हिस्सा बनने वाले उपभोक्ता देगी कंपनी तोहफा 

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 04:03:27 PM
GO GigaFibver: Consumer gift to be part of first test

इंटरनेट डेस्क। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो सितंबर की शुरुआत में ही अपनी जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस से तहलका मचाने वाली है। 5 सितंबर को जियो गीगाफाइबर के प्लान की घोषणा होने वाली है।

जियो गीगाफाइबर की शुरुआती कीमत 700 रुपये और अधिकतम 10,000 रुपये होगी। वहीं लॉन्चिंग से पहले एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बीटा यूजर्स को बड़ा मिलने की बात कही गई है। रिलायंस जियो अपने गीगाफाइबर की टेस्टिंग देश के कई बड़े शहरों में कर रही है। कंपनी ने इसकी टेस्टिंग के लिए कई हजार बीटा यूजर्स बनाए हैं जो इसकी टेस्टिंग कर रहे हैं। जो लोग जियो गीगाफाइबर की पहले से टेस्टिंग कर रहे हैं उन्हें कंपनी शुरुआती दो महीने फ्री सेवा देगी।

प्रीव्यू ऑफर के तहत जियो गीगाफाइबर यूजर्स से शुरुआती दो महीने पैसे नहीं लिए जाएंगे। प्रीव्यू ऑफर (बीटा) के तहत 2,500 रुपये सिक्योरिटी के तौर पर लिए जा रहे हैं, जिसमें 1,000 रुपये इंस्टॉलेशन चार्ज के रूप में शामिल हैं।

जियो गीगाफाइबर की बीटा टेस्टिंग फिलहाल दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, जयपुर, हैदराबाद, सूरत, वड़ोदरा, चेन्नई, नोएडा, गाजियाबाद, भुवनेश्वर, वाराणसी, इलाहाबाद, बंगलूरू, आगरा, मेरठ, लखनऊ, जमशेदपुर, हरिद्वार, गया, पटना, पोर्ट ब्लेयर और पंजाब जैसे शहर को शामिल किया गया हैं। प्रीव्यू प्रोग्राम के तहत 2,500 रुपये सिक्योरिटी प्लान में सिंगल बैंड राउटर मिल रहा है और इसमें 50 एमपीबीएस की स्पीड मिल रही है।

वहीं 4,500 रुपये की सिक्योरिटी प्लान में डुअल बैंड राउटर मिलेगा और इंटरनेट की स्पीड 100 एमपीबीएस होगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.