व्यापारियों को भरोसा दिलाया सरकार उनके साथ है: निर्मला सीतारमण

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2019 12:28:50 PM
Government assures traders with them: Nirmala Sitharaman

पुणे। केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को यहां 80 बड़े व्यापारियों के साथ बैठक की और उन्हें भरोसा दिलाया कि सरकार उनके साथ है। एक प्रश्न के जवाब में सुसीतारमण ने कहा कि भारतीय रिजर्व बैंक से मिले रुपयों का उपयोग कैसा किया जायेगा इसका निर्णय सरकार करेगी।

वित्त मंत्री ने ने संवाददाताओं को बताया कि व्यापारियों के साथ  बैठक हुई जिसमें वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के संबंध में भी चर्चा हुई है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर ‘आर्थिक संकट’ से बेखबर होने का आरोप लगाते हुए दावा किया ‘‘आरबीआई से चुराने से काम नहीं चलेगा।’’

इस पर सुसीतारमण ने कहा गांधी ने चोरी या चोर का मुद्दा जनता के बीच जोर शोर से उठाया था लेकिन जनता ने उनकी बात नहीं सुनी। उन्होंने कहा कि इस देश में लघु, मध्यम, सूक्ष्म उद्योग करने वाले व्यापारियों को बिना किसी चिंता के अपना व्यवसाय बढाना चाहिए। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.