गोयल ने आईसीआईसीआई बैंक मामले में कहा, कानून अपना काम करेगा

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 08:19:20 AM
Goyal said in ICICI Bank case, law will do its job

मुंबई। वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने निजी क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक में कथित तौर कुनबापरस्ती बरते जाने के मामले में कहा कि कानून अपना काम करेगा। उन्होंने कहा कि आईसीआईसीआई बैंक एक अच्छा बैंक है , इसमें प्रक्रिया काफी मजबूत हैं , इससे जुड़े किसी भी व्यक्ति को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

गोयल ने यहां मीडिया से कहा कि जहां तक कानून की बात है, कानून अपना काम करेगा और इस संबंध में प्रक्रिया पहले से ही चल रही है। यह प्रक्रिया आईसीआईसीआई बैंक में आंतरिक तौर पर भी चल रही है और बाहर भी चल रही है। यह रिपोर्टें जल्द ही उपलब्ध होगी।

आईसीआईसीआई बैंक प्रबंधन पर आरोप है कि उसने कुछ कंपनियों को कर्ज दिया जिसके बदले में लाभ हासिल किए गए। आईसीआईसीआई बैंक की प्रबंध निदेशक और सीईओ चंदा कोचर के पति दीपक कोचर और उनके पारिवारिक सदस्यों द्वारा बैंक के कर्जदारों से वित्तीय लाभ लेने के आरोप है।

आरोप है कि वीडियोकोन समूह को आईसीआईसीआई बैंक से दिए गए कर्ज के बदले कंपनी समूह ने न्यूपावर रिन्यूवेबल्स में धन लगाया। न्यूपावर रिन्यूवेबल्स के प्रवर्तक चंदा कोचर के पति दीपक कोचर हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.