जीएसटी, आईजीएसटी और क्षतिपूर्ति कानून के मसौदे सार्वजनिक

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 04:08:50 PM
GST, the draft law amends IGST and public

नई दिल्ली। वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) परिषद की 02 और 03 दिसंबर को होने वाली बैठक में रखे जाने वाले मॉडल जीएसटी कानून, आईजीएसटी कानून और क्षतिपूर्ति कानून के मसौदों को सार्वजिनक कर दिया गया है ताकि व्यापार, उद्योग और दूसरे हितधारक उसके बारे में जान सकें।

पनगढिय़ा बोले-तीन महीने तक रह सकती है नकदी की दिक्कत

केन्द्रीय उत्पाद एवं सीमा शुल्क बोर्ड ने इन मसौदों को अपनी बेवसाइट के साथ ही राजस्व विभाग और जीएसटीडॉटजीओवीडॉटइन पर भी पोस्ट किया है। इस वर्ष जून में जीएसटी कानून के मसौदे को सार्वजनिक कर उस पर टिप्पणी माँगी गयी थी।

वी-मार्ट के स्टोर से भी मिलेंगे 2,000 रुपये

जिस पर व्यापार एवं उद्योग के लोगों के साथ ही आम लोगों ने भी अपनी राय दी थी जिस पर विचार के लिए कुछ राज्यों और केन्द्र सरकार के अधिकारियों की एक तकनीकी समिति बनायी गयी। इसके साथ समिति ने पुनरीक्षित मसौदा पेश किया जिस पर 21 और 22 नवंबर को दिल्ली में सभी राज्यों और केन्द्र सरकार के अधिकारियों की हुयी बैठक में चर्चा की गयी। अब उन मसौदों को 02 और 03 दिसंबर को जीएसटी परिषद की होने वाली बैठक में अनुमोदन के लिए रखे जायेंगे।-एजेंसी

कूलपैड के ये स्मार्टफोन भारत में जल्द हो सकते है पेश

500 रुपए का रिचार्ज करनें पर ये कंपनी दे रही है 600 रुपए का टॉकटाइम

जानिए! कुछ सालों में कितना बदला चुका है आपका पसंदीदा आईफोन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.