होम शॉपिंग चैनल प्रथम बाजार लांच

Samachar Jagat | Saturday, 25 Aug 2018 10:30:49 AM
Home Shopping Chanel First Market Launch

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। डायरेक्ट टू होम सेवा प्रदाता कंपनी प्रथम लिक डी2एच सर्विस ने होम शॉपिग चैनल प्रथम बाजार लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी के प्रबंध निदेशक आशुतोष बाजपेयी ने शुक्रवार को यहां इस चैनल को शुरू करने की घोषणा करते हुए कहा कि प्रथम बाजार भारत में टीवी कॉमर्स एवं ऑनलाइन सेगमेंट में चौबीसों घंटे की सेवा वाला और नई पीढ़ी का स्टार्टअप है। यह वन-स्टॉप शॉप सभी श्रेणियों के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंसेस और दैनिक उपयोग की जरूरी वस्तुएं तेजी से डिलिवरी, बेहतर गुणवत्ता के साथ उपलब्ध कराकर उनके खरीदारी अनुभव को बेहतर बनाएगा।

Flipkart superr sale:  रक्षाबंधन पर बहन के लिए 80% छूट के साथ खरीदें तमाम प्रोडक्ट्स, 25 अगस्त से शुरू

उन्होंने कहा कि यह एक इंटरेक्टिव, मल्टी-चैनल रिटेलर चैनल है जो खरीदारों और विक्रेताओं को एक उपयोगी नेटवर्क से जोड़कर ग्राहकों, डीलरों और बाजार प्रेमियों के बीच अंतर को पाटेगा। प्रथम बाजार अपडेटेड ईआरपी सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी और तकनीकी विशेषज्ञों के साथ एक पूर्ण बिजनेस मॉडल पर काम करता है। ये विशेषज्ञ उपयोगकर्ताओं को संतोषजनक होम शॉपिग अनुभव प्रदान करते हैं।

4 कैमरे वाले स्मार्टफोन Huawei Nova 3 की आज ओपन सेल, जियो दे रहा 1,200 रुपए का कैशबैक

ग्राहक मोबाइल, किचन अप्लायंसेस से लेकर इलेक्ट्रॉनिक सामान का चयन अपने घर से और ऑनलाइन के माध्यम से कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि प्रथम बाजार टियर-1, टियर - 2 और टियर - 3 शहरों के ग्राहकों के लिए खरीदारी का बेहद आसान अनुभव मुहैया कराएगा। उन्होंने कहा कि नया चैनल एक ही प्लेटफॉर्म पर टीवी और ऑनलाइन शॉपिग के बीच संतुलन कायम करेगा जिससे बड़े पैमाने पर बाजार में संभावनाएं तलाशी जा सकेंगी। गुणवत्ता और मूल्य के समावेश के साथ यह ब्रांड अपने ग्राहकों को विशेष अनुभव और सुविधा मुहैया कराने पर जोर देगा। - एजेंसी 

तीन रियर कैमरे वाला Oppo R17 Pro  लॉन्च, डिस्प्ले पर है दुनिया का पहला कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.