होंडा ने नई अमेज पेश की, तीन साल में छह नए माडल लाएगी

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 03:52:03 PM
Honda launches new amaze will bring six new models in three years

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। होंडा कार्स इंडिया यात्री वाहन खंड में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए अगले तीन साल में छह नये मॉडल पेश करेगी। 

होंडा ने लॉन्च किया डियो का नया संस्करण, जानिए कीमत

कंपनी ने अपनी कांपेक्ट सेडान अमेज का बिलकुल नया संस्करण आज पेश किया जिसकी कीमत 5.6 लाख रुपये से नौ लाख रुपये है। इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि वह विशेष रूप से घरेलू बाजार के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों की रणनीति बना रही है। 

होंडा कार्स इंडिया ( एचसीआईएल ) के अध्यक्ष व सीईओ गाकू नाकानिशि ने कहा, नयी अमेज के साथ हम मौजूदा वित्त वर्ष में तीन नये उत्पाद पेश करेंगे। अगले तीन साल में भारत में हमारी तीन और नये मॉडल पेश करने की योजना है। उन्होंने कहा कि कंपनी मौजूदा वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में नयी सीआर - वी व सिविक सेडान पेश करेगी। 

नाकानिशि ने बाकी तीन मॉडलों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी लेकिन कहा कि यह नये खंडों की भरपाई करने वाले हो सकते हैं। कंपनी सभी संभावनाओं का अध्ययन कर रही है। 

फोर्ड इंडिया ने पेश की फनरूफ फीचर वाली ईकोस्पोर्ट, क्या है इसकी खासियत

भारतीय यात्री वाहन खंड से उत्साहित कंपनी यहां अपनी बाजार भागीदारी बढ़ाने पर जोर दे रही है। नाकानिशि ने कहा कि इस साल कंपनी की बिक्री पिछले साल से अधिक होनी चाहिए। कंपनी ने 2017-18 में 1,70,026 इकाई बेचीं जबकि पूर्व वित्त वर्ष में यह संख्या 1,57,313 इकाई थी।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.