होंडा के गोल्ड विंग की बुकिंग शुरू, 26.85 लाख रुपए है कीमत

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 07:40:59 PM
Honda's Gold Wing Begins Booking

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इण्डिया ने मंगलवार को अपनी नई होंडा 2018 गोल्ड विंग की बुकिंग शुरू करने का ऐलान किया। इसकी दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 26.85 लाख रुपये है। 

कंपनी ने आज बताया कि चार दशकों से तकनीकी नवाचार की सभी सीमाओं को पार करने के बाद गोल्ड विंग अब उसकी प्रमुख टूरिंग मोटरसाइकल होगी। यह पहले से हल्की,ज्यादा पावरफुल, देखने में आकर्षक है और शानदार राइड का अनुभव प्रदान करती है। छह सिलिंडर वाला इंजन, 7-स्पीड डीसीटी और दोहरा विशबोन सस्पेंशन है।

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (विपणन एवं बिक्री) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने बताया कि 2018 गोल्ड विंग को सबसे पहले नवम्बर 2017 में टोकियो मोटर शो में डिस्प्ले किया गया था। आज से भारत में इसकी बुकिंग शुरू हो रही है। 

यह दो वेरिएंट गोल्ड विंग और गोल्ड विंग टूर में उपलब्ध है और अभी सिर्फ दिल्ली और मुंबई के शोरूम में उपलब्ध है। इसकी डिलिवरी नये साल से पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर शुरू होगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.