आईएल एंड एफएस को मप्र में 375 करोड़ रुपये की दो सडक़ परियोजनाओं का ठेका

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 02:16:20 PM
आईएल एंड एफएस को मप्र में 375 करोड़ रुपये की दो सडक़ परियोजनाओं का ठेका

नई दिल्ली। आईएल एंड एफएस ट्रांसपोर्टेशन नेटवक्र्स के संयुक्त उपक्रम आईएल एंड एफएस इंजीनियरिंग एंड कंस्ट्रक्शन कंपनी को मध्य प्रदेश में 375.23 करोड़ रपये की दो सडक़ परियोजनाओं का ठेका मिला है।

बंबई शेयर बाजार को दी जानकारी में आईएल एंड एफएस ट्रांसपोर्टेशन नेटवक्र्स ने कहा कि आईएल एंड एफएस इंजीनियरिंग एंड कंस्ट्रक्शन कंपनी के साथ उसके संयुक्त उपक्रम ने मध्य प्रदेश सडक़ परिवहन विकास निगम लिमिटेड को बोली सौंपी है। इस संयुक्त उपक्रम ने दो परियोजनाओं के लिए सबसे कम बोली लगाई।

कंपनी ने बताया कि उसने पहली परियोजना के लिए 213.52 करोड़ रपये और दूसरी परियोजना के लिए 161.71 करोड़ रपये की बोली लगाई थी। पहली परियोजना को पूरा करने के लिये 730 दिन और दूसरी परियोजना के लिये 548 दिन का समय है। 

इसमें पहली परियोजना भारिया चोकी-लुगासी-गढ़ी-मल्हारा सडक़, बमीठा-दुमरा सडक़, राजनगर-बच्चों रोड़ और छतरपुर-विक्रमपुर-राजनगर सडक़ के चौड़ीकरण और पुननिर्माण की है। दूसरी परियोजना बारघट-कान्हीवाडा सडक़, ढरना-आस्ता-डोंडीवाडा-धर्माकुआ सडक़ और वरासेओनी-कटंगी सडक़ के चौड़ीकरण और पुननिर्माण की है।       -एजेंसी
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.