इंडिगो की तीन दिन की ‘समर सेल’

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 08:53:21 AM
Indigo's three-day 'Summer Sale'

नयी दिल्ली।  बजट विमानन कंपनी इंडिगो ने तीन दिन की ‘समर सेल’ की घोषणा की है जो मंगलवार से शुरू हो गई है और 16 मई तक चलेगी। एयरलाइन ने 53 घरेलू मार्गों तथा 17 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए सस्ते टिकटों की पेशकश की है। एयरलाइन ने बयान में कहा कि इस पेशकश के तहत यात्री 29 मई से 28 सितंबर के दौरान यात्रा कर सकेंगे। इसमें यात्रियों के लिए किराया 999 रुपये (सभी शुल्क शामिल) से शुरू होगा। 

Rawat Public School

जिन मार्गों के लिए एयरलाइन ने यह पेशकश की है उनमें दिल्ली-अहमदाबाद, मुंबई-हैदराबाद, हैदराबाद-दुबई, चेन्नई-कुवैत, दिल्ली-क्वालालंपुर और बेंगलुरु-माले शामिल हैं। इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विलियम बाउल्टर ने कहा, ‘‘गर्मियों की छुट्टियां शुरू होने के तहत हम तीन दिन की विशेष बिक्री की पेशकश कर रहे हैं। यह पेशकश मंगलवार से शुरू होकर 16 मई तक चलेगी।

उन्होंने कहा कि छुट्टियों के सीजन को खास बनाने के लिए इंडिगो प्रीपेड अतिरिक्त सामान तथा प्रीपेड एक्सप्रेस चेक इन सेवा पर 30 प्रतिशत की आकर्षक छूट दे रही है। नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के आंकड़ों के अनुसार घरेलू यात्री बाजार में इंडिगो की हिस्सेदारी करीब 44 प्रतिशत है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.