इंडिगो अप्रैल से तीन नए मार्गों पर दैनिक उड़ान शुरू करेगी

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 04:42:26 PM
Indigo will start daily flights on three new routes from April

नयी दिल्ली।  बजट विमानन कंपनी इंडिगो अप्रैल से तीन नए मार्गों पर दैनिक उड़ानों का परिचालन शुरू करेगी। ये नए मार्ग हैं- चेन्नई-रायपुर, हैदराबाद-गोरखपुर और कोलकाता-गोरखपुर। विमानन कंपनी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विलियम बॉल्टर ने कहा कि एयरलाइन अप्रैल से ही कई मार्गों चेन्नई-त्रिवेंद्रम, बेंगलुरु-मेंगलूर, बेंगलुरु-उदयपुर और बेंगलुरु-चेन्नई पर उड़ानों की संख्या बढ़ाएगी। 

उन्होंने कहा कि चेन्नई-रायपुर मार्ग पर उड़ानों की शुरुआत सात अप्रैल से होगी। यह उड़ान चेन्नई से सुबह 10:20 बजे रवाना होकर 12:20 पर रायपुर पहुंचेगी। वापसी में यह उड़ान दोपहर 12-50 बजे रवाना होगी और 2:25 बजे चेन्नई पहुंचेगी। 

इसी तरह हैदराबाद-गोरखपुर मार्ग पर इंडिगो की उड़ानों की शुरुआत 30 अप्रैल से होगी। कोलकाता-गोरखपुर मार्ग पर भी उड़ानों की शुरुआत 30 अप्रैल से ही होगी। इंडिगो फिलहाल भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन है। इसकी घरेलू यात्री बाजार में हिस्सेदारी करीब 40 प्रतिशत है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.