आईटीडीसी को मिला पहली निजी बुनियादी ढांचा परियोजना का ठेका

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 05:20:11 PM
ITDC gets first private infrastructure project contract

नई दिल्ली। सरकारी कंपनी भारत पर्यटन विकास निगम ( आईटीडीसी ) को खुली प्रतिस्पर्धा के बीच हैदराबाद की एक निजी कंपनी से आंध्र प्रदेश में एक वृहद पर्यटन स्थल परियोजना विकसित करने का ठेका मिला है। आईटीडीसी के लिए निजी क्षेत्र से बुनियादी ढ़ांचा विकास का पहला ठेका है। 

सरकारी नौकरी की है तलाश तो जल्द करें आवेदन

पर्यटन मंत्रालय ने बयान में कहा कि आईटीडीसी ने सुरास इंपैक्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ 550 करोड़ रुपए की परियोजना के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं। यह परियोजना आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के काकीनाडा क्षेत्र में भैरव लंका में स्थित है।बयान में कहा गया कि सरकारी स्वामित्व वाली आईटीडीसी की यह अपनी तरह की पहली परियोजना है।

मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड में निकली भर्ती

निजी क्षेत्र की कुछ अन्य कंपनियां भी इस परियोजना की होड़ में थीं। आईटीडीसी परियोजना के लिए परामर्श एजेंसी के साथ - साथ कार्यान्वयन एजेंसी भी होगी। उल्लेखनीय है कि आईटीडीसी पर्यटन मंत्रालय, संस्कृति मंत्रालय और विभिन्न राज्य सरकारों के लिए अब तक 67 बुनियादी परियोजनाएं पूरी कर चुकी हैं। - एजेंसी

प्रोफेसर के विभिन्न पदों के लिए करें आवेदन

बनना चाहते है बैंक मैनेजर तो जल्द करे आवेदन

टूर एंड टूरिज्म इंडस्ट्री में करोड़ों युवाओं को मिलेगा रोजगार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.