जगुआर ने पेश की एसयूवी एफ-पेस, कीमत 60.02 लाख

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2017 02:28:17 PM
Jaguar launches SUV F-Pace, Price 60.02 lacs

मुंबई। देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स की पूर्ण स्वामित्व वाली इकाई जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने महाराष्ट्र के पुणे में अपने लोकप्रिय एसयूवी एफ-पेस का स्थानीय विनिर्माण शुरू कर दिया है। देश में इसकी एक्स शोरूम कीमत 60 लाख दो हजार रुपए रखी गयी है।

छोटी सी गलती पर लॉन्चिंग के बाद ही क्रैश हुई सेल्फ ड्राइविंग बस

कंपनी ने आज बताया कि दो लीटर क्षमता और चार सिलिडर वाले डीजल इंजन के साथ इसे पेश किया गया है। इसमें स्पोर्ट्स कार की खूबियाँ हैं। इसमें अडेप्टिव एलईडी हेडलाइट, एक्टिविटी की, वाई-फाई हॉटस्पॉट और प्रो सर्विस जैसे फीचर हैं। इसमें 10.2 इंच का टच स्क्रीन दिया गया है।इसके साथ 10 रंगों के विकल्प वाली मूड लाइटिंग , 380 वाट का मेरिडियन साउंड सिस्टम, फोर जोन क्लाइमेट कंट्रोल और रियर रिक्लाइन सीट जैसी खूबियाँ भी हैं।

अमेरिकी प्रेसिडेंट के पास है सबसे सुरक्षित बस, मिसाइल भी बेअसर साबित

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा कि पिछले साल अक्टूबर में लांभचग के समय से ही जगुआर एफ-पेस ने भारतीय ग्राहकों का मन मोह लिया है। देश में ही बने एफ-पेस‘मेक इन इंडिया’की सरकार की नीति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता की दिशा में एक और मील का पत्थर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.