जेटली ने दिया जेट एयरवेज के मामले पर गौर करने का भरोसा: मुख्य कार्यकारी

Samachar Jagat | Sunday, 21 Apr 2019 08:59:32 AM
Jaitley trust to look into Jet Airways case: Chief Executive

नई दिल्ली/मुंबई। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने नकदी संकट से जूझ रही विमानन कंपनी जेट एयरवेज के मामले पर गौर करने का भरोसा दिया है। कंपनी के मुख्य कार्यकारी विनय दूबे ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। दूबे ने महाराष्ट्र के वित्त मंत्री सुधीर मुंगतिवार, नागर विमानन सचिव प्रदीप सिंह खरोला, कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी अमित अग्रवाल तथा पायलटों, इंजीनियरों, केबिन क्रू और ग्राउंड स्टाफ के कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ दिल्ली में जेटली से उनके आवास पर मुलाकात की।

Rawat Public School

मजाक है मोदी पर बायोपिक क्योंकि उन्होंने कोई वादा पूरा नहीं किया : उर्मिला मातोंडकर

मुलाकात के बाद दूबे ने मीडिया से कहा कि कर्मचारियों को बनाये रखने के लिये उन्हें कम से कम एक महीने का वेतन देना जरूरी है। उन्होंने कहा कि वे जहां हैं वहां उन्हें बनाये रखने के लिए और उन्हें उम्मीद देने के लिए हमें उन्हें कम से कम एक महीने या अधिक का वेतन देने की जरूरत है। वित्त मंत्री ने इस मामले पर गौर करने का भरोसा दिया है।

प्रियंका चतुर्वेदी के समर्थन में आई ऋचा चड्ढ़ा, राहुल गांधी को लेकर कही यह बात

जेट एयरवेज पैसे की कमी के कारण फिलहाल परिचालन बुधवार से निलंबित कर चुकी है। कंपनी मार्च महीने से किसी भी कर्मचारी को वेतन नहीं दे पाई है। दूबे ने कहा कि कम से कम एक महीने के वेतन का भुगतान करने के लिये कंपनी को करीब 170 करोड़ रुपए की जरूरत होगी। दूबे ने बैठक के दौरान यह भी कहा कि विमानन क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा जरूरी है। उन्होंने जेटली से खुला, पारदर्शी एवं प्रभावी बोली प्रक्रिया सुनिश्चित करने का भी अनुरोध किया।     



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.