जेट एयरवेज ने वरिष्ठ अधिकारियों को अगस्त का बकाया वेतन दिया, सितंबर के वेतन में होगी देरी

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 02:47:15 PM
Jet Airways delivers outstanding salaries of August to senior officials, delays in September salary

मुंबई। संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने मंगलवार को अपने पायलटों, इंजीनियरों समेत प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारियों को अगस्त महीने का बकाया वेतन दे दिया। हालांकि, कंपनी ने उनसे कहा है कि सितंबर के वेतन में देरी होगी। सूत्रों ने यह जानकारी दी। विमानन कंपनी को इन कॢमयों के अगस्त महीने के 50 फीसदी बकाया वेतन का भुगतान 26 सितंबर को करना था।

गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों से 45,000 करोड़ रुपए के ऋण-खाते खरीदेगा एसबीआई

धन की कमी के कारण कंपनी उस रकम में से सिर्फ आधे का भुगतान कर पाई थी। बाकी रकम का भुगतान नौ अक्टूबर को करना था, जो कंपनी ने किया। नेशनल एविएटर्स गिल्ड से जुड़े जेट एयरवेज के एक पायलट ने कहा, ''हमें मंगलवार को अपने वेतन की बकाया 25 फीसदी रकम मिल गई और इस भुगतान के साथ अगस्त का हमारा बकाया वेतन चुकता कर दिया। लेकिन उसने अब तक सितंबर का वेतन नहीं दिया है।" 

पेट्रोल-डीजल पर दी गई छूट से नहीं पड़ेगा तेल विपणन कंपनियों के लाभांश पर असर: वित्त मंत्रालय

जेट एयरवेज के मुख्य लोक अधिकारी (सीपीओ) राहुल तनेजा ने पायलटों, विमान का रखरखाव करने वाले इंजीनियरों और वरिष्ठ प्रबंधन टीम से कहा है कि मंगलवार को अगस्त 2018 के बकाया वेतन का भुगतान कर दिया गया है, लेकिन सितंबर 2018 के वेतन में देरी होगी। उन्होंने कहा कि सितंबर का वेतन जल्द से जल्द देने की हरसंभव कोशिश की जाएगी। - एजेंसी

बॉलीवुड में पहली बार आमने सामने होने जा रहे है अमिताभ और गोविंदा, वजह आई सामने

अब इस अभिनेता पर मुबई की महिला फिल्म निर्देशक ने लगाया यौन शोषण का आरोप



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.