जेट एयरवेज का ऑफर टिकट 899 रुपए में

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 11:08:06 AM
जेट एयरवेज का ऑफर टिकट 899 रुपए में

नई दिल्ली। जेट एयरवेज ने देश की चुनिंदा हवाई रूट पर न्यूनतम 899 रुपए में एकतरफा हवाईयात्रा का ऑफर पेश किया है। एयरलाइन की घोषणा के अनुसार सोमवार मध्यरात्रि से दो दिसंबर तक टिकट बुकिंग कराने वालों को इस सुविधा का लाभ मिलेगा।

 इस ऑफर के तहत बुकिंग की तारीख से 15 दिनों तक की यात्रा के लिए इकोनॉमी क्लास के हवाई टिकट बुक कराए जा सकेंगे। एयरलाइन की घोषणा के अनुसार इस किराए में सभी टैक्स भी शामिल होंगे। जेट एयरवेज के चीफ कमर्शियल ऑफिसर जयराज शनमुगम की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, ल्लएंड ऑफ ईयर सेल हमारा अपने मेहमानों को धन्यावद कहने का तरीका है जिन्होंने हमें अपनी सेवा करना का मौका दिया। इस सेल का समय हमारे मेहमानों के लिए बिल्कुल 
वापस मिलेंगे।

 अगर किसी का काला धन आयकर विभाग के छापे में पकड़ा गया तो उसे 90 फीसदी टैक्स और जुर्माना देना पड़ेगा, यानी 1 करोड़ रुपए की अघोषित आय में सिर्फ 10 लाख रुपए वापस मिलेंगे। आयकर कानून में फेरबदल के लिए पेश इस विधेयक में सरकार ने गरीब कल्याण योजना के लिए धन जुटाने का इंतजाम भी किया है। इसके अलावा स्वेच्छा से काली कमाई की जानकारी न देनेवालों के खिलाफ आयकर कानून के दूसरे प्रावधानों के तहत भी कार्रवाई होगी। इस मामले में आयकर कानून की धारा 276 सी लागू होगी।
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.