जेपी ग्रुप ने की मकान क्रेताओं को शेयरों की पेशकश

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 11:04:45 AM
JP Group offers shares to property buyers

नई दिल्ली। जेपी ग्रुप ने जेपी इन्फ्राटेक के मकान खरीदने वालों को कंपनी के दो - दो हजार शेयर मुफ्त में देने की पेशकश की है। जेपी ग्रुप ने दिवालापन में फंसी इस कंपनी में नयी जान फूंकने के 10000 करोड़ रुपये के प्रस्ताव के तहत की है। सूत्रों ने कहा कि जेपी ग्रुप ने कंपनी के कर्जदाताओं के समक्ष रखे अपने प्रस्ताव में प्रथम पंजीकरण के आधार पर प्रत्येक मकान क्रेता को 2000 शेयर की पेशकश की है। इसके तहत लगभग 4.5 करोड़ शेयर आवंटित किए जा सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट के सीईओ ने अपने विक्रेताओं को किया आश्वस्त

इसी तरह समूह ने पहले पंजीकरण के आधार पर मकान क्रेताओं की ओर से 50% स्टांप ड्यूटी खुद वहन करने का प्रस्ताव किया है। इसने कहा है कि कंपनी सभी अपार्टमेंट अगले 42 माह में आवंटित करना चाहती है। उल्लेखनीय है कि इसी सप्ताह जेपी ग्रुप के प्रवर्तक मनोज गौड़ ने जेपी इन्फ्राटेक के कर्जदाताओं के समक्ष 10000 करोड़ रुपए से अधिक की पेशकश रखी ताकि मकान क्रेताओं, अल्पांश शेयरधारकों व वित्तीय कर्जदाताओं सहित सभी भागीदारों के हितों की रक्षा की जा सके। 

कर्नाटक चुनाव के समय पेट्रोल-डीजल की कीमतें नहीं बढ़ना संयोग: आईओसी

जेपी इन्फ्राटेक, जेपी ग्रुप की प्रमुख कंपनी जयप्रकाश एसोसिएट्स की अनुषंगी है। कंपनी ने 2007 में नोएडा में लगभग 32000 फ्लैट का निर्माण शुरू किया जिसमें से 9500 फ्लैट आवंटित किए गए। इसने 4500 और फ्लैट सौंपने के लिए प्रमाणपत्र हेतु आवेदन किया। -एजेंसी  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.