आसियान से भारतीय कंपनियों को जोडऩे पर काम कर रही डीएचएल

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 04:02:48 PM
L working on connecting Indian companies with ASEAN

सिंगापुर। वैश्विक लॉजिस्टिक कंपनी ड्यूश पोस्ट डीएचएल ग्रुप दक्षिणपूर्वी एशियाई बाजारों के साथ भारत के आर्थिक संबंधों को मजबूत बनाने के लिए आसियान आर्थिक समुदाय से भारतीय कंपनियों को जोडऩे का काम कर रही है।

वोडाफोन फाउंडेशन ने 360 युवाओं को कौशल प्रशिक्षण दिया

डीएचएल के अध्यक्ष ( ग्लोबल फास्ट ग्रोइंग एंटरप्राइज ) एवं उपभोक्ता समाधान तथा नवोन्मेष के क्षेत्रीय प्रमुख(एशिया प्रशांत) अल्फ्रेड गोह ने कहा, '' भारत हमारे लिए मुख्य बाजार है। हम आसियान आर्थिक समुदाय में अपने उपभोक्ताओं को उनके तरीके से कार्य करने में मदद करेंगे जो भारत की ' एक्ट ईस्ट' नीति के अनुकूल सुदूर पूर्वी बाजार में मददगार साबित होगा।"

113 अंक की बढ़त बनाकर बंद हुआ सेंसेक्स

उन्होंने कहा, ''हम 1.8 अरब लोगों की सामुहिक आबादी वाले इन बाजारों में अपनी उपस्थिति को भुनाना चाहते हैं तथा सीमा पार व्यापार एवं वाणिज्य के लिए कंपनियों से भागीदारी करना चाहते हैं।"

गोह ने कहा, ''शुरुआती समय से माल एवं सेवा कर ( जीएसटी ) प्रक्रिया के विकास का हिस्सा होने के नाते हमें नयी कर प्रणाली की अच्छी समझ है जिसे भारत केंद्रित विदेशी निवेशक अभी समझने की कोशिश कर रहे हैं।" उन्होंने कहा, ''डीएचएल भारत और दक्षिणपूर्वी एशिया दोनों बाजारों से पूरी तरह अवगत है। हमें आसियान के कर प्रोत्साहन , विकल्पों और कारोबारी स्थिति की जानकारी है।"- एजेंसी

ओला एक साल में जोड़ेगी 10 हजार इलेक्ट्रिक वाहन

चौथी औद्योगिक क्रांति में बड़ी भूमिका निभा सकता है भारत: विश्व आर्थिक मंच

भारत में यात्री कारों पर कर की दर साइज से नहीं उत्सर्जन के हिसाब से हो



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.